कौन थीं सेजल शर्मा जिसने कर लिया सुसाइड, टीवी पर डेब्यू से पहले आमिर संग भी कर चुकीं है काम

टीवी इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री सेजल शर्मा ने मुंबई में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है. स्टार प्लस के सीरियल ´दिल तो हैप्पी है जी´ से सेजल को काफी पॉपुलरिटी मिली थी. सेजल आमिर खान के साथ भी काम कर चुकी हैं. चलिए आपको उनके बारे में बताते हैं.

सेजल राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली थीं. अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए वो मुंबई पहुंचीं. स्टार प्लस के सीरियल ´दिल तो हैप्पी है जी´ से उन्होंने टीवी की दुनिया में डेब्यू किया. इस सीरियल से पहले सेजल कई एड फिल्मों में काम कर चुकी थीं.

सेजल ने आमिर खान के साथ Vivo फोन के लिए एक विज्ञापन फिल्म किया था. सेजल आमिर से मिलने के बाद काफी खुश थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर आमिर के साथ तस्वीरें शेयर कर खुशी जाहिर की थी.  

सीरियल और विज्ञापनों के अलावा सेजल ने बीइंग इंडियन की एक वेब शो भी कर चुकी थीं. इस वेब शो का नाम ´आजाद परिंदे´ था. शो दो ग्रुप्स पर आधारित था जिन्हें अपनी मर्जी के बिना ट्रिप पर साथ में जाना पड़ता है. शो में सेजल स्वीटी नाम के किरदार में थीं.

पुलिस ने बताया कि सेजल के घर से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने खुदकुशी की वजह निजी बताई है. सेजल अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान चल रहीं थीं. पुलिस इसे मनोरंजन जगत के ग्लैमर में फंसकर डिप्रेशन में जाने का एक और मामला मानकर चल रही है. इस बारे में मीरा रोड थाने में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.  

Web Title : WHO WAS SEJAL SHARMA WHO HAS DONE WELL WITH AAMIR BEFORE HIS DEBUT ON TV.

Post Tags: