सिद्धार्थ का नाम लेकर शहनाज कर रहीं शो का अपमान, पारस ने क्यों कही ये बात

रियलिटी शोज मुझसे शादी करोगे को ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो में काफी ड्रामा दिखाया जा रहा है. शहनाज गिल बात-बात पर सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेती हैं. अब पारस छाबड़ा का कहना है कि शहनाज गिल शो का अपमान कर रही हैं.

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में पारस छाबड़ा ने कहा- ´मुझे लगता है कि शहनाज गिल शो का और कंटेस्टेंट का अपमान कर रही हैं. हर किसी को सिद्धार्थ से तुलना करने का कोई मतलब नहीं है. उसे अपने असली व्यक्तित्व और प्रतिभा को दिखाने के लिए लोगों को मौका देने की कोशिश करनी चाहिए. ´

बता दें कि हाल ही में एक वीडियो में पारस छाबड़ा को इस बारे में बात करते हुए भी सुना गया कि कैसे शहनाज गिल ने बताया था कि #SidNaaz टैग उसके लिए प्रोफेशनल फ्रंट पर बहुत मायने रखता है.

इसी के साथ पारस ने सिद्धार्थ के बारे में बात की. जब उनसे पूछा गया कि जब सलमान खान ने शो में आकांक्षा और मेरे रिश्ते के बारे में बात की थी तो सिद्धार्थ ने कैसे रिएक्ट किया था? इस पर पारस ने कहा- सिद्धार्थ ने आकांक्षा के बारे में कुछ नहीं कहा था. वो इस मामले में बहुत समझदार है. उसने मुझे कहा था कि घर के अंदर आकांक्षा के मेटर के बारे में बात मत करो. जब शो खत्म हो जाए तो इसपर बात करना. अभी गेम पर ध्यान दो. हमने कभी उसके बारे में बात नहीं की.

बता दें कि घर के अंदर शुरू में पारस और सिद्धार्थ की बिल्कुल नहीं बनती थी. लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते काफी अच्छे हो गए थे.


Web Title : WHY PARAS SAID THIS BY INSULTING THE SHOW BY TAKING SIDDHARTHAS NAME

Post Tags: