अखिलेश ने कसा मोदी पर तंज, कहा पीएम कर रहे हैं शिलान्यास का शिलान्यास

आगरा.  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश मंगलवार को आगरा पहुंचे.   यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ´बीजेपी की सरकार में प्रदेश में अराजकता का माहौल है. जेल में हत्या से लगता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त  हो गई है. वहीं, पीएम मोदी के यूपी दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री शिलान्यास का शिलान्यास कर रहे हैं ये अच्छी बात है.  अखिलेश यादव यहां पूर्व सांसद रामजीलाल सुमन की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त करने आए थे.

अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि बसपा और कांग्रेस से हमारी दोस्ती है. जिस कारण गठबंधन की स्थिति अच्छी है. वहीं, बसपा नेता के बयान का खंडन करते हुए अखिलेश ने कहा कि राहुल गांधी पूरी तरह से भारतीय हैं. बीजेपी पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा, ´विकास को रोकने का काम बीजेपी ने किया है. मेट्रो का काम भी बीजेपी ने रोका. देश मे सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी अगर कोई है तो भाजपा है. भाजपा लोगों को और समाज को जाति के नाम से लड़ाती है. देश अब नया प्रधानमंत्री चाहता है.

उन्होंने दावा किया कि अगर प्रदेश में हमारी सरकार होती तो आगरा को इंटरनेशनल एयरपोर्ट का तोहफा अब तक मिल जाता. अखिलेश ने कहा कि चुनाव से पहले या बाद में गठबंधन अपना पीएम चेहरा तय करेगा.


Web Title : AKHILESH FORSAKE ON THE GRATED MODI, WHERE PM FOUNDATION STONE LAYINGS FOUNDATION STONE LAYING