कोलकाता में BJP कार्यकर्ता की बुरी तरह पिटाई, TMC पर आरोप

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ता की बुरी तरह पिटाई की गई है. मेतियाब्रुज इलाके में सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ता बीर बहादुर सिंह को पीटा गया. यह इलाका तृणमूल कांग्रेस का गढ़ है और यहां बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक आबादी रहती है. आरोप है कि बीजेपी से जुड़े होने के कारण बीर बहादुर को पीटा गया.

दो दिन पहले ही सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच झड़पों में कम से कम 13 लोग घायल हो गए थे. इस दौरान कई दुकानें, घर और वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. पश्चिमी मिदनापुर जिले से कई हिंसक घटनाओं की खबरें मिलीं.

केशपुर में शुक्रवार रात बीजेपी और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच भिड़त में 10 लोग घायल हो गए. दोनों पार्टियों ने हिंसक घटनाओं के लिए एक-दूसरे पर ठीकरा फोड़ा और दोनों तरफ से दावा किया गया कि उनके कार्यकर्ताओं को पीटा गया है.

चंद्रकोणा इलाके में दो जगह हुईं झड़पों में बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई से एक तृणमूल नेता सहित तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. तृणमूल के स्थानीय नेतृत्व ने आरोप लगाया कि दो दिन पहले खड़गपुर उपचुनाव हारने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता हिंसा पर उतारू हो गए. उधर, बीजेपी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बेलदा स्थित उनके पार्टी कार्यालय में ताला लगा दिया.

Web Title : BJP WORKER THRASHED BADLY IN KOLKATA, TMC CHARGED

Post Tags: