पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम पलानीस्वामी बोले- फिर बनाएंगे सरकार

तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर सीएम ईके पलानीस्वामी की पीएम मोदी से ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही थी. इस मुलाकात के बाद जब सीएम पलानीस्वामी ने कहा कि मैंने पॉलिटिक्स पर कुछ नहीं बोला. इसके लिये ये समय नहीं था. वहीं चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे आंकड़ों के अनुसार एक बार फिर तमिलनाडु में AIADMK सरकार बनएगी.  

सीएम ईके पलानीस्वामी ने कहा कि प्रत्येक पार्टी अपने विकास के बारे में सोचती है. प्रत्येक पार्टी की एक आइडियोलॉजी होती है, लेकिन आइडियोलॉजी पॉलिटिक्स से अलग है. वहीं तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की करीबी वीके शशिकला की जेल से रिहाई के बाद पार्टी में शामिल किये जाने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि कोई मौका नहीं है, वे पार्टी में ही नहीं हैं.  

वहीं तमिलनाडु में टीटीवी दिनाकरन की पार्टी को लेकर किये गये सवाल पर सीएम पलानीस्वामी ने कहा कि टीटीवी के अधिकांश लोग हमारे साथ जुड़ चुके हैं, कुछ ही उनके साथ हैं. उन्होंने कहा कि हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुछ कार्यक्रमों के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया है.  

बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव का औपचारिक ऐलान भले ही नहीं हुआ है, लेकिन यहां पर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. यहां पर कांग्रेस और डीएमके ने मिलकर चुनाव मैदान में उतरने का फैसला लिया है, तो वहीं सत्ताधारी दल AIADMK- BJP के गठबंधन पर भी मुहर लग सकती है. मंगलवार को दिल्ली पहुंचे सीएम पलानीस्वामी की पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर यही अटकलें लगाई जा रही थीं.  


Web Title : CM PALANISWAMY TO FORM GOVERNMENT AFTER MEETING PM MODI

Post Tags: