कोरोना-लॉकडाउन पर मंथन: PM मोदी आज पार्टियों के फ्लोर लीडर्स से करेंगे बात

कोरोना संकट और लॉकडाउन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा और राज्यसभा के फ्लोर लीडर्स के साथ बातचीत करेंगे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यह बातचीत उन पार्टियों के फ्लोर लीडर्स से होगी, जिनके लोकसभा और राज्यसभा में 5 से अधिक सांसद हैं. कोरोना संकट के मद्देनजर पीएम मोदी विभिन्न क्षेत्रों के अग्रणी लोगों से लगातार बात कर रहे हैं.

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने शनिवार को बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक पार्टी के नेताओं के साथ कोरोना वायरस संकट के मसले पर चर्चा करेंगे. संसद में जिन पार्टियों के पांच से ज्यादा सांसद हैं, पीएम उनके फ्लोर लीडर्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे.

इन मुद्दों पर हो सकती है बात

माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज फ्लोर लीडर्स से कोरोना संकट से निपटने के लिए सुझाव मांग सकते हैं. साथ ही सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों के बारे में बताया जाएगा. इसके साथ ही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना पर भी बात हो सकती है. लॉकडाउन पर भी मंथन हो सकता है.

82 हजार से अधिक लोगों की मौत

कोरोना महामारी ने दुनिया के सामने बड़ा संकट खड़ा कर दिया है. पूरी दुनिया में अबतक 14 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आकर 82 हजार से अधिक लोग जान गंवा चुके हैं. भारत भी इसके असर से अछूता नहीं है. देश के अलग अलग राज्यों में कोरोना मरीजों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं.

भारत में 4789 कोरोना मरीज

देश में अबतक कोरोना के मरीजों की संख्या 4 हजार 789 हो चुकी है. वहीं मरने वालों का आंकड़ा 124 तक पहुंच गया है, हालांकि 353 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौट चुके हैं. महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 1018 लोगों में कोरोना संक्रमण है, जबकि 64 मरीजों की मौत हो चुकी है. अकेले मुंबई में मरीजों की संख्या 642 हो चुकी है, जबकि 40 मरीज की जान जा चुकी है




Web Title : CHURNING OUT CORONA LOCKDOWN: PM MODI TO TALK TO FLOOR LEADERS OF PARTIES TODAY

Post Tags: