कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने की प्रेस कांफ्रेंस, कहा मोदी-बीजेपी से नहीं डरता

कोरोना संकट, किसान आंदोलन के मसले पर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार को घेर रहा है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस सांसद और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि तीनों कृषि कानून खेती को बर्बाद कर देंगे, मैं इनका विरोध करता रहूंगा. मैं जेपी नड्डा के सवालों का जवाब नहीं दूंगा, सिर्फ किसानों और देश के सवालों का जवाब दूंगा.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बोले कि नरेंद्र मोदी एक-एक चरण के हिसाब से किसानों को खत्म करने में लगे हैं. ये सिर्फ तीन कानून पर नहीं रुकेंगे, बल्कि अंत में किसानों को खत्म करना चाहते हैं. ताकि देश की पूरी खेती अपने तीन-चार दोस्तों को दे सकें.

राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश खिलाफ हो जाए, मैं फिर भी सही के लिए लड़ता रहूंगा. मैं नरेंद्र मोदी या बीजेपी से नहीं डरता हूं. राहुल गांधी बोले कि ये लोग मुझे हाथ नहीं लगा सकते हैं, लेकिन गोली मरवा सकते हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी बोले कि ये लोग किसानों को थकाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है.

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के आंदोलन का सम्मान करती है, लेकिन इनके खिलाफ जो भी बोलता है ये लोग उन्हें देशद्रोही बता देते हैं. सरकार वाले बोलने से पहले सोचते नहीं हैं, RSS से इन्हें यही सिखाया जाता है. लेकिन बोलने से पहले सोचने की जरूरत है. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री का तरीका बात करने का नहीं है, वो अलग ही तरीके से चलते हैं.  

किसान आंदोलन हो, वैक्सीनेशन की प्रक्रिया या फिर चीन के साथ जारी विवाद राहुल गांधी की ओर से लगातार मोदी सरकार को घेरा गया है.  

कांग्रेस की ओर से संसद में भी कृषि कानूनों का विरोध किया गया था, इसके अलावा इस मसले पर राहुल गांधी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात की थी. साथ ही मंगलवार को ही राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि अरुणाचल प्रदेश में चीन की ओर से एक गांव बसा लिया गया है.  

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा लगाए गए आरोप पर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने जवाब दिया है. किरण रिजिजू ने ट्वीट किया किया कि जिस जगह का मामला उठाया जा रहा है वहां कांग्रेस सरकार के दौरान चीन ने कब्जा किया था. एक राष्ट्रीय नेता किस तरह बिना फैक्ट के आरोप लगा सकता है?


Web Title : CONGRESS MP RAHUL GANDHI SAYS HE IS NOT AFRAID OF MODI BJP

Post Tags: