TMC में शामिल हुए क्रिकेटर मनोज तिवारी, कहा- नए सफर के लिए समर्थन की जरूरत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अब जल्द ही विधानसभा चुनावों की तारीखों का एलान होने वाला है. इससे पहले पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने आज सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. टीएमसी में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट करके लोगों से समर्थन की देने की अपील की है.

मनोट तिवारी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘’आज से एक नई यात्रा शुरू होती है. आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है. ’’ मनोज तिवारी ने राजनीति के लिए अपना अलग से इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है.

इससे पहले कल मनोज तिवारी ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा था कि मुझे कठिन पिच पर तृणमूल कांग्रेस के लिए बल्लेबाज़ी करनी है. काफी होमवर्क के बाद राजनीति में आ रहा हूं. क्रिकेट खेलकर बहुत कुछ हासिल किया और अब लोगों के लिए काम करने का वक़्त है. उन्होंने कहा कि मैंने खुद गरीबी देखा है, इसलिए मुझे पता है कि उन लोगों का दुख क्या है. उनके लिए काम करना चाहता हूं.

बता दें कि हावड़ा में जन्मे 35 साल के मनोज तिवारी ने भारतीय क्रिकेट टीम में साल 2008 में डेब्यू किया था और उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच जुलाई 2015 में खेला था. भारत के लिए उन्होंने 12 वनडे, तीन टी- 20 मैच खेले. वनडे मैच में उन्होंने कुल 287 रन बनाए.


Web Title : CRICKETER MANOJ TIWARI, WHO JOINED TMC, SAYS SUPPORT NEEDED FOR NEW JOURNEY

Post Tags: