रामविलास पासवान की मौत पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने उठाए सवाल, कहा होनी चाहिए न्यायिक जांच

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की मौत पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की पार्टी ने सवाल उठाया है. जीतनराम मांझी की पार्टी HAM ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस पूरे मामले की न्यायिक जांच की मांग की है.

HAM प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने इस मामले में LJP अध्यक्ष चिराग पासवान पर सवाल उठाया है. दानिश रिजवान ने कहा है कि देश जानना चाहता है कि आखिर चिराग पासवान रामविलास पासवान से जुड़े कौन से राज को छुपा रहे हैं, ये देश जानना चाहता है.

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पीएम को लिखे पत्र में रामविलास की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठाए हैं.

उन्होंने कहा है कि रामविलास पासवान के निधन से जुड़े कई सवाल हैं जो चिराग पासवान को कठघरे में खड़ा करते हैं.

दानिश रिजवान ने कहा कि किसी केंद्रीय मंत्री के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान आखिर किसके कहने पर अस्पताल प्रशासन ने रामविलास पासवान का मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया.

आखिर किसके कहने पर अस्पताल प्रशासन ने राम विलास पासवान से सिर्फ तीन लोगों को ही मिलने की इजाजत दी गई थी.

HAM का कहना है कि ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब रामविलास पासवान के परिजनों के साथ-साथ उनके प्रशंसक जानना चाहते हैं, इसलिए इन बातों को ध्यान रखते हुए रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच की जाए.

Web Title : FORMER CHIEF MINISTER JITAN RAM MANJHI RAISES QUESTIONS OVER RAM VILAS PASWANS DEATH, SAYS JUDICIAL INQUIRY SHOULD BE HELD

Post Tags: