गौतमबुद्ध नगरः कई मेडिकल स्टाफ और अफसर ड्यूटी से गायब, हो सकता है एक्शन

गौतमबुद्ध नगर के डीएम ने सीएमओ को पत्र लिखा है. ये पत्र ड्यूटी से गायब मेडिकल स्टाफ और अधिकारियों के संबंध में है. डीएम ने चेतावानी दी है कि अगर उक्त कर्मचारी व अधिकारी फिर से काम नहीं शुरू करेंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

डीएम ने पत्र में लिखा कि इस संबंध में कई शिकायतें मिली हैं कि लंबे वक्त से अस्पतालों और हेल्थ केयर से जुड़े स्टाफ अनुपस्थित हैं. महामारी अधिनियम के तहत उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, मेडिकल स्टाफ और अफसर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जो इस वक्त गायब हैं.

बता दें कि गुरुवार को CMO डॉ. अनुराग भार्गव का तबादला कर दिया गया था. कोरोना के लगातार बढ़ रहे मरीजों की संख्या और बढ़ते खतरे के बीच उन्हें हटाया गया है. डॉ. एपी चतुर्वेदी नोएडा के नए CMO बनाए गए हैं.

डॉ. अनुराग भार्गव को कोविड-19 के गौतमबुद्ध नगर के नोडल ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी सीईओ नरेंद्र भूषण के साथ अटैच किया गया है. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद नोएडा के जिलाधिकारी (डीएम) बीएन सिंह का तबादला कर दिया गया था.

उन्हें अब लखनऊ में राजस्व विभाग में भेजा गया है. वहीं उन पर विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं. बीएन सिंह का तबादला किए जाने के बाद उनकी जगह सुहास ललीनाकेरे यतिराज को नियुक्त किया गया.



Web Title : GAUTAM BUDH NAGAR: MANY MEDICAL STAFF AND OFFICERS MAY BE MISSING FROM DUTY, ACTION

Post Tags: