दो सप्ताह में पांच चुनावी राज्यों का दौरा करेंगे पीएम मोदी, 27 फरवरी से होगी शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले दो सप्ताह में पांच चुनावी राज्यों का ताबड़तोड़ दौरा करेंगे और कई परियोजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास करेंगे. सबसे पहले पीएम मोदी 27 फरवरी को केरल जाएंगे. इसके बाद 28 फरवरी को पश्चिम बंगाल, फिर एक मार्च को तमिलनाडु और दो मार्च को असम का दौरा करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी सात मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में एक बड़ी जन सभा करेंगे. बीजेपी ने इसे मेगा रैली का नाम दिया है, जिसमें लाखों लोगों को जुटाने का लक्ष्य है. इस दिन पश्चिम बंगाल के लिए निकाली जा रही बीजेपी की पांचों परिवर्तन यात्राओं का समापन होगा. संभावना है कि चुनाव आयोग मार्च के पहले सप्ताह में पांच राज्यों के चुनावों की घोषणा करेगा.

6 फरवरी से बीजेपी निकाल रही है रथयात्रा

बीजेपी ने अपनी रथयात्रा की शुरुआत 6 फरवरी को नादिया जिले के नबद्वीप से की थी. इसके बाद 9 फरवरी को दूसरी रथयात्रा बीरभूम जिले के तारापीठ से और तीसरी रथयात्रा झाड़ग्राम से रवाना की गई थी. इन तीनों रथयात्रा को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरी झंडी दिखाई थी, जबकि गृह मंत्री अमित शाह ने 11 फरवरी को चौथी रथयात्रा उत्तरी बंगाल के कूचबिहार और पांचवी रथयात्रा 18 फरवरी को काकद्वीप से रवाना की.  

22 फरवरी को पीएम मोदी की हुगली में रैली

वहीं, 22 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हुगली के डनलप मैदान में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही वह दक्षिणेश्वर मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी के रैली के दो दिन बाद इसी मैदान पर सीएम ममता बनर्जी की रैली होगी, जिसमें वह अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगी.

Web Title : PM MODI TO VISIT FIVE ELECTION STATES IN TWO WEEKS, BEGINNING FEBRUARY 27

Post Tags: