मोदी की रैली के दौरान गिरा पंडाल, 25 लोग घायल, पीएम ने बीच में ही रोका भाषण

मेदिनीपुर​ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान यहां पंडाल का एक हिस्सा गिर गया. इसमें 25 भाजपा कार्यकर्ताओं के जख्मी होने की खबर है. मोदी ने जैसा ही पंडाल को गिरते देखा, अपने भाषण को रोक दिया और एसपीजी जवानों को फौरन मदद करने के लिए कहा. मोदी ने रैली में कहा- माटी और मानुष की बातें करने वालों की असलियत अब सामने आ गई है. ये लोग सिंडिकेट बनाकर आपको लूट रहे हैं. ये सिंडिकेट जबरन वसूली कर रहा है. किसानों का हक छीन रहा है. आज पश्चिम बंगाल का आम नागरिक सामान्य जीवन मुश्किल से जी रहा है. यहां पूजा भी मुश्किल में है. सिंडिकेट की मर्जी के बिना पश्चिम बंगाल में कुछ भी करना मुश्किल है. पश्चिम बंगाल की सरकार आपके लिए काम नहीं कर रही है.  

नरेंद्र मोदी ने कहा- मैं ममता दीदी का बहुत आभारी हूं. आज मेरे स्वागत में उन्होंने हजारों झंडे और पोस्टर्स लगाए. मैं इसलिए भी उनका आभारी हूं, क्योंकि उन्होंने हाथ जोड़कर मेरा स्वागत किया. मोदी के दौरे से ठीक पहले मेदिनीपुर शहर में तृणमूल कांग्रेस ने ममता बनर्जी के कई पोस्टर्स लगवाए. भाजपा का आरोप है कि ये पोस्टर्स, झंंडे और बैनर इसलिए लगवाए गए, जिससे भाजपा को ऐसा करने के लिए कोई जगह न मिल सके. तृणमूल ने आज यहां सभाएं भी रखीं, ताकि कम से कम लोग मोदी की रैली में पहुंचे.  

नरेंद्र मोदी ने कहा- भाजपा की सरकार लोगों का जीवन आसान बनाने के लिए काम कर रही है. अभी हाल ही में हमारी सरकार ने एक ऐसा फैसला लिया है जो पश्चिम बंगाल के किसानों को भी बहुत बड़ी ताकत देने वाला है. हमने फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया है. हम 22 हजार किसानों को अपग्रेड करने की दिशा में भी काम कर रहे हैं. हमारी सरकार किसानों की सरकार है.

2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को बंगाल में 16. 80% वोट और दो सीटें मिलीं थीं. इसके बाद से भाजपा को राज्य में विस्तार की संभावनाएं दिखी हैं. इसकी झलक उपचुनावों में भी दिखी है. उलुबेरिया लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को 23. 29% वोट मिले थे. 2014 में यहां उसे 11. 5% वोट मिले थे. नोआपाड़ा विधानसभा सीट पर 2016 में जहां भाजपा को 13% वोट मिले थे, यहां उपचुनाव में 20. 7% वोट मिले हैं. वहीं, लेफ्ट और कांग्रेस के वोट प्रतिशत में कमी आई है. कोंतई विधानसभा उप-चुनावों में भाजपा 30% वोट के साथ दूसरे स्थान पर रही थी.  


Web Title : PADAL DROPPED DURING MODIS RALLY, 25 PEOPLE INJURED, PMS SPEECH HALTED ONLY IN THE MIDDLE

Post Tags:

modi rally