सोनभद्र जा रहीं प्रियंका गांधी को पुलिस ने रोका तो समर्थकों के साथ धरने पर बैठीं

सोनभद्र में हुए नरसंहार के बाद वहां पीडि़तों के परिवारों से मिलने जा रही कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को वहां जाने से पुलिस ने रोक दिया है. उन्‍हें मिर्जापुर और वाराणसी की सीमा पर रोक दिया गया है. इससे नाराज प्रियंका गांधी समर्थकों के साथ नारायणपुर में धरने पर बैठ गईं. पुलिस ने उन्‍हें धरना देने से रोका और अपने साथ चुनार के गेस्‍ट हाउस ले जा रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार प्रियंका गांधी ने खुद को हिरासत में लिए जाने की बात कही है. दूसरी ओर डीजीपी ओपी सिंह ने प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने की बात से इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि प्रियंका को सिर्फ सोनभद्र जाने से रोका जा रहा है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि पुलिस हमें कहां ले जा रही है, हमें नहीं पता. इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोनभद्र घटना में घायल लोगों का अस्‍पताल में जाकर हालचाल जाना था. बता दें के सोनभद्र में जमीन विवाद में 10 लोगों की हत्‍या हुई थी. प्रशासन की ओर से सोनभद्र में धारा 144 लगाई गई है. हालांकि कांग्रेस कार्यकर्ता अब भी नारायणपुर में धरने पर बैठे हैं.

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रशासन मुझे पीडि़तों से मिलने से रोक रहा है. योगी सरकार कुछ भी कर ले, हम नहीं झुकेंगे. उन्‍होंने कहा कि हम सिर्फ सोनभद्र जाकर वहां घटना के पीडि़तों के परिवारों से मिलना चाहते थे. मैंने सिर्फ 4 लोगों को अपने साथ ले जाने की बात भी कही थी. लेकिन प्रशासन हमें वहां जाने से  रोक रहा है. उन्‍हें हमें यह बताना होगा कि आखिर हमें सोनभद्र जाने से क्‍यों रोका जा रहा है.


Web Title : POLICE STOP PRIYANKA GANDHI SHE WAS GOING TO SONBHADRA

Post Tags: