प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर कोंग्रेस का योगी सरकार पर हमला, कहा- अहंकार भरा है रवैया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी सरकार को घेरेगी. कांग्रेस उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में मचे सियासी घमासान को लेकर योगी सरकार को निशाना साध रही हैं. कांग्रेस पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को देशभर में धरना प्रदर्शन करने को कहा है. उन्होंने प्रियंका गांधी के गिरफ्तारी की घोर निंदा की है.

योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपनी नाकामियां छिपाने की कोशिश कर रही है. उसका यह रवैया अहंकार भरा है. पीड़ित परिवार को संवेदना देने की जगह योगी सरकार विपक्षी नेताओं को टारगेट कर रही है. कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को तुरंत रिहा करने की मांग की है और उनको पीड़ित परिवारों से मिलने का आग्रह किया है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गिरफ्तार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उन्हें चुनार स्थित एक गेस्ट हाउस ले जाया गया. मगर प्रियंका गांधी वहां भी धरने पर बैठ गईं. उन्होंने कहा वह सोनभद्र में पीड़ितों से मिले बिना वापस नहीं जाएंगी.

प्रियंका गांधी ने कहा कि सोनभद्र में आदिवासियों के साथ जो हुआ वह बहुत ही गलत हुआ. वहां लोग मारे गए हैं, उनकी हत्या की गई है? वह अपना अधिकार मांग रहे थे. उस जमीन को वह पुश्तों से जोत रहे हैं. उस जमीन पर अवैध कब्जा किया जा रहा था.


Web Title : PRIYANKA GANDHI ARREST CONGRESS ATTACKS YOGI BJP GOVERNMENT

Post Tags: