अकाली विधायक और सिद्धू आमने-सामने, पंजाब विधानसभा में तीखी बहस के दौरान सिद्धू के खिलाफ जमकर हुई नारेबाजी

पुलवामा हमले के बाद अपने बयान को लेकर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू विवादों के घेरे में फंसे हुए हैं. उन्हें भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. सिद्धू के खिलाफ पंजाब की विधानसभा में जमकर नारेबाजी हुई. शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने सिद्धू के बयान पर उनसे सफाई मांगे जाने की मांग की. इस दौरान गर्मागर्मी काफी बढ़ गई और विधायक एक-दूसरे के सामने आ गए.  

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उनके इस बयान पर पंजाब विधानसभा में सोमवार को जमकर बहस हुई. अकाली दल के विधायक मांग कर रहे थे कि सिद्धू से उनके बयान पर सफाई मांगी जाए. सरकार से उन पर कार्रवाई करने की मांग भी की गई. इस दौरान बहस काफी गर्म हो गई.  

अकाली विधायक और सिद्धू आमने-सामने आ गए. तीखी बहस के बीच दोनों एक-दूसरे की ओर इशारा करके चिल्लाते रहे. स्पीकर दोनों को शांत कराते रहे और बताते रहे कि जीरो आवर नहीं चल रहा, इसलिए सभी शांत हो जाएं.  

अकाली नेता विरसा सिंह वलटोहा ने सवाल किया कि जब देश दुखी है तो सिद्धू आतंकवाद को जस्टिफाई कर रहे हैं. सिद्धू को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से नजदीकी का फायदा मिल रहा है. बता दें कि विवादित बयान के बाद सिद्धू को ´द कपिल शर्मा शो´ से भी बाहर कर दिया गया है.

Web Title : PROTEST IN PUNJAB ASSEMBLY OVER STATEMENT OF NAVJOT SINGH SIDDHU ON PULWAMA ATTACK

Post Tags: