सुशांत ड्रग्‍स केस, NCB की 30,000 पन्‍नों की चार्जशीट, रिया समेत 33 आरोप‍ी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की आग अभी पूरी तरह ठंडी नहीं पड़ी है. मामले को लेकर जांच लगातार जारी है और आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स कनेक्शन मामले में (केस नम्बर 16/20) कोर्ट में चार्जशीट फाइल करेगी. एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े अदालत में खुद चार्जशीट दाखिल करने जाएंगे. बता दें कि इसे NCB की भाषा मे कम्प्लेंट बोलते है और पुलिस की भाषा मे चार्जशीट.

तकरीबन 30 हजार पेज की है चार्जशीट

कई हजार हजार पेज (30 हजार पेज से ज्यादा) की ये चार्जशीट NCB आज कोर्ट में दाखिल करने जा रही है. 12 हजार पेज की हार्ड कॉपी और सीडी में सबूत दिए गए. NCB मुंबई यूनिट बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में आज पहली चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करने जा रही है. मालूम हो कि सुशांत केस की तहकीकात के दौरान ED को ड्रग्स से जुड़ी चैट मिली थीं जिसके बाद ED ने वो चैट NCB को सौंप दी थीं. इसके बाद केस में NCB की एंट्री हुई और जांच काफी तेजी से आगे बढ़ीं.

चार्जशीट में आरोपी के तौर पर रिया का नाम

NCB की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों के नाम बतौर आरोपी शामिल किया गया है. इनमें रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और क्षितिज प्रसाद के नाम हैं. समेत पकड़े गए ड्रग्स पैडलर का नाम इसके अलावा रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है. इन सभी को NCB ने गिरफ्तार किया था. ड्रग्स की बरामदगी और बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है.


Web Title : SUSHANT DRUGS CASE, NCBS 30,000 PAGES CHARGE SHEET, 33 CHARGES INCLUDING RIA

Post Tags: