आतंकी-सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर शोपियां के कुमदलान क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है. मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों के मार गिराया है. दोनों आतंकियों की लाश भी बरामद कर ली गई है. सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना के बाद कुमदलान गांव को चारों ओर से घेर लिया है. पुलिस ने बताया कि इस बीच आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी. घरों के नजदीक से नागरिकों के निकाला जा रहा है.  जानकारी के मुतबिक चल रहे इस एनकाउंटर में दो जवान घायल भी हुए हैं.  
बताया जा रहा है कि इनमें एक आतंकी जीनत नाइकू भी शामिल है. जब इस बात की जानकारी उसके पिता को लगी तो पिता मोहम्मद इशाक नाइकू को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई. जीनत नाइकू शोपियां के मेमंदर गांव का निवासी है, दो महीने पहले ही वह आतंकियों के साथ जुड़ा था. लेकिन जैसे ही अब उसके ट्रैप होने की खबर आई तो ये सुनते ही पिता को कार्डिएक अरेस्ट हो गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है.

अंतिम रिपोर्ट आने तक मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में 5-6 आतंकवादी छिपे हो सकते हैं. मुठभेड़ स्थल पर पथराव की घटना को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस के जवानों को भेज दिया गया है.
बता दें कि सोमवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया था. भारतीय सेना ने यह एनकाउंटर देर रात कुपवाड़ा के जंगलों में किया था. वहीं दूसरी ओर इसके बाद पुलवामा के त्राल में 180 बटालियन के सीआरपीएफ शिविर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंक दिया था. हालांकि हताहत या क्षति की कोई सूचना नहीं थी.  

Web Title : TERROR SURAKASHABLOS CONTINUE TO ENCOUNTER TWO TERROR PILES