दो अलग अलग मामलों में नाबालिगों से अत्याचार का मामला आया सामने, एक के साथ दुष्कर्म तो दूसरी को मिली धमकी

इंदौर : बेटमा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची को बहलाकर घर के बाहर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. परिजनों के आने पर आरोपी धमकी देतेे हुए भाग गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसडीओपी आरके राय के अनुसार घाटा बिल्लौद चौकी के पास रहने वाले आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजन काम से बाहर गए थे और बच्ची घर में अकेली थी. उसी समय आरोपी बच्ची के घर पहुंचा और बहाने से दरवाजा खुलवाया. बच्ची के दरवाजा खोलने पर आरोपी उसे बातों में उलझाकर घर से बाहर सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची के शोर मचाने पर परिजन और कुछ अन्य लोग वहां पहुंचे तो आरोपी उन्हें धमकी देते हुए वहां से भाग गया. परिजनों ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

एक अन्य मामले में बदमाश द्वारा युवती को परेशान किया जा रहा था. पुलिस के अनुसार एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती को हनीसिंह भदौरिया लंबे समय से परेशान कर रहा था. आरोपी युवती का पीछा कर उस पर दोस्ती का दबाव बनाता था. युवती ने जब आरोपी से बात नहीं की तो आरोपी ने युवती की छोटी बहन से युवती का नंबर मांगा. छोटी बहन ने नंबर देने से मना किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी


Web Title : THE CASE OF TORTURE FROM MINORS IN TWO SEPARATE CASES CAME UP FRONT, WITH ONE MISDEMEANOUR THEN THE OTHER THREATENED MILI