स्कूल के प्रिंसिपल की गला रेतकर हत्या, एक गिरफ्तार

बेंगलुरु : यहां छह लोगों के गिरोह ने एक स्कूल के प्रिंसिपल की 20 छात्रों के सामने धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना के समय प्रिंसिपल कक्षा में पढ़ा रहे थे. पुलिस ने बताया कि अग्रहारा दसरहल्ली उपनगर में हवानुर पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल रंगनाथ (60) 10वीं के छात्रों को पढ़ा रहे थे. तभी गिरोह कक्षा में घुसा और उनकी धारदार हथियार से हत्या कर दी.  

हमलावरों ने प्रिंसिपल का गला रेतने के साथ शरीर के अन्य हिस्सों को भी लहूलुहान कर दिया है. पुलिस ने बताया कि बाद में वे एक कार में फरार हो गए, जिससे वे स्कूल में आए थे. एक खुफिया सूचना के आधार पर गिरोह के एक सदस्य को बाद में महालक्ष्मी इलाके से पकड़ लिया गया.

उसने पुलिस पर हमला किया, जिसके बाद पुलिस की गोली से उसके पैर में चोट आई. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया और इलाज किया गया. पुलिस को संदेह है कि इस हत्या के पीछे स्कूल की इमारत से जुड़ा भूमि विवाद वजह हो सकता है.

हत्या की इस घटना से छात्र सहमे हुए हैं. साथ ही प्रिंसिपल के परिवार में भी मातम का माहौल छाया हुआ है. पुलिस पूछताछ में परिवार वालों ने कहा कि उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा है कि किसने ये हत्या की है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है. इसके अलावा परिवार वालों के भी बयान दर्ज कर लिए गए हैं.  

स्कूली बच्चों से भी पूछताछ की जा रही है. शुरुआती जांच के बाद पुलिस का मानना है कि यह आपसी रंजिश का मामला लग रहा है. हालांकि पुलिस का कहना है कि जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.


Web Title : SCHOOL PRINCIPAL HACKED TO DEATH IN FRONT OF 20 STUDENTS IN BENGALURU