हल्दी से लेकर शादी तक, पहनें ये 5 अलग स्टाइल वाली ज्वैलरी

शादियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है और इस समय में महिलाएं शादी के लिए शॉपिंग जोर-शोर से कर रही हैं. लेकिन यह समय सबसे ज्यादा खास है उन महिलाओं के लिए, जो इस सीजन शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आज के समय में सिर्फ गोल्ड ज्वैलरी होने से महिलाएं संतुष्ट नहीं होतीं. वे हल्दी, मेहंदी, संगीत, शादी और कॉकटेल पार्टी आदि के लिए अलग लुक देने वाले ज्वैलरी डिजाइन्स चाहती हैं. अगर आप वेडिंग फंक्शन्स में अपना लुक स्पेशल बनाना चाहती हैं तो हर फंक्शन में आपको अलग पैटर्न वाली ज्वैलरी पहनने के बारे में सोचना चाहिए. आइए जानते हैं कि आप कौन से दिन किस तरह की ज्वैलरी पहन सकती हैं-

हल्दी पर पहनें ये डायमंड वाले गोल्डन इयरिंग्स

आम्रपाली ज्वैल्स की ये ज्वैलरी आपकी हल्दी जैसे फंक्शन्स के लिए बहुत सूटेबल है. वैसे यह ब्रांड पारंपरिक डिजाइन को खास अंदाज में पेश करने के लिए जाना जाता है.

मेहंदी में पहनें गोल्ड प्लेटेड इयरिंग्स

अगर आप गोल्डन लुक वाली ज्वैलरी में एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. यहां श्रुति ने गोल्ड प्लेटेड मैटेलिक इयरिंग्स और मैचिंग चोकर पहने हैं, जो उनकी ब्लैक साड़ी पर काफी खूबसूरत लग रहे हैं. अगर आप मेहंदी के लिए रेड, ऑरेंज, ग्रीन, ब्लू जैसे कलर्स पहन रहे हैं, उनके साथ भी ऐसी ड्यूअल टोन वाली ज्वैलरी परफेक्टली मैच करेगी.

शादी में जमेगा ये खूबसूरत सेट

शादी का दिन दुल्हन के लिए सबसे खास होता है. इसीलिए इस स्पेशल डे पर दुल्हन अपने लिए पूरी तरह से यूनीक लुक चाहती हैं. अगर आप इस दिन के लिए लहंगे के साथ मेल खाती स्टेटमैंट ज्वैलरी चाहती हैं तो इस तरह की कुंदन और मीनाकारी वाली ज्वैलरी पहन सकती हैं. इस लुक की खास बात ये है कि इसमें दुल्हन का मांगटीका, नोज रिंग, गले का चोकर और हाथों में पहनी ज्वैलरी में मल्टी कलर स्टोन्स नजर आ रहे हैं, जो दुल्हन के लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं.

वेडिंग रिसेप्शन में खूबसूरत लगेगा यह लुक

शादी के बाद जब दुल्हन अपने पिया के घर आ जाती हैं तब ससुराल वाले धूमधाम से अपने नाते-रिश्तेदारों को रिसेप्शन में बुलाते हैं. नई दुल्हन इस फंक्शन में घर-परिवार के बुजुर्गों का आशीर्वाद लेती है. इस दौरान ससुराल पक्ष के रिश्तेदार और करीबी लोग नई दुल्हन को देखने के लिए आते हैं. इस खास दिन के लिए दुल्हन अपना लुक स्पेशल बनाने के लिए पेस्टल पिंक कलर की ज्वैलरी पहन सकती हैं, जो उनके रेड मरून, क्रीम या ब्लश आउटफिट के साथ खूब फबेगा. खासतौर से स्वीटहार्ट शेप वाले ब्लाउज पर इस तरह की ज्वैलरी बहुत खूबसूरत लगेगी.

कॉकटेल पार्टी पर ये जड़ाऊ हार पहनें

शादी की कॉकटेल पार्टी में महिलाएं फैशनेबल अंदाज में नजर आना चाहती हैं. अगर आप कॉकटेल पार्टी के लिए मॉडर्न लुक चाहती हैं तो अपनी एंब्रॉएड्री वाली साड़ी के साथ ये जड़ाऊ हार पहन सकती हैं. व्हाइट और गोल्डन स्टोन्स वाले इस हार में देवी-देवताओं की तस्वीर भी इसे आकर्षक लुक दे रही है.





Web Title : FROM TURMERIC TO WEDDING, WEAR THESE 5 DIFFERENT STYLE JEWELLERY

Post Tags: