अगर पेट दिखने की वजह से लहंगे में पाती है खुद को असहज तो अपनाये ये तरीके

चाहें जितने भी डिजाइन और स्टाइल देख लिए जाएं, लेकिन अगर बात आती है लहंगा या साड़ी पहनने की तो सबसे पहली चिंता पेट की होती है. कई महिलाएं ये सोचती हैं कि उनका पेट बहुत ज्यादा बाहर है या वो अपने पेट को लेकर थोड़ी चिंतित रहती हैं. भले ही बैकलेस ब्लाउज में उन्हें कोई दिक्कत न हो, लेकिन यकीनन पेट के मामले में चिंता होती ही रहती है. तो आज हम आपको बताते हैं ऐसे लहंगों के डिजाइन के बारे में जो आपका पेट छुपा भी लेंगे और साथ ही साथ स्टाइलिश भी लगेंगे-  

1. चोली और हाफ नेट वाला लहंगा- 

आजकल जैकेट वाले लहंगा चोली बहुत ज्यादा ट्रेंड में हैं. ऐसे में आप अपने लिए एक ऐसा लहंगा सिलवा सकती हैं या फिर खरीद सकती हैं जिसमें इस तरह चोली के साथ नेट का कपड़ा लगा हो. ये न सिर्फ स्टाइलिश लगेगा बल्कि ये आपके लुक को थोड़ा और ट्रेंडी भी बना देगा. ये लहंगा चोली डिजाइन न सिर्फ किसी शादी के फंक्शन में बल्कि खुद की रोका सेरिमनी और सगाई में भी पहना जा सकता है.  

2. कुर्ती और लहंगे का स्टाइल-  

ऐसा नहीं है कि लहंगे सिर्फ चोली के साथ ही पहने जाते हैं. कुर्ती और लहंगे का स्टाइल भी काफी ट्रेंड में है. आप कंट्रास्ट रंग का कॉम्बिनेशन चुन सकती हैं या फिर आप कॉम्बिनेशन डिजाइन चुन सकती हैं. इससे दो फायदे होंगे एक तो आपकी कुर्ती का स्टाइल बरकरार रहेगा और दूसरा आपका लहंगा भी खराब नहीं होगा.  

3. क्रॉप टॉप और लहंगा- 

जरूरी नहीं है कि लहंगे के साथ ब्लाउज ही पहना जाए. इसकी जगह आप क्रॉप टॉप भी पहन सकती हैं. ये चोली से थोड़ा लंबा होता है और साथ ही इसके साथ जो लहंगा स्कर्ट ली जाएगी वो थोड़े ऊपर से पहनी जाएगी. हाई वेस्ट लहंगा स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप का लुक काफी अच्छा दिखता है. आप इसे आसानी से अपना सकती हैं. क्रॉप टॉप स्टाइलिंग इन दिनों ट्रेंड में भी है.  

4. अनारकली स्टाइल लहंगा- 

जरूरी तो नहीं कि आप ट्रेडिशनल लहंगा ही पहनें. उसकी जगह आप इस तरह अनारकली स्टाइल लहंगा (सूट) भी पहन सकती हैं. ये आपके लिए बहुत अच्छा आउटफिट बन सकता है. सर्दियों के समय इस तरह का आउटफिट आपको बहुत ज्यादा फायदा दे सकता है. ये स्टाइलिश लगेगा और साथ ही साथ ठंड से बचाव भी करेगा.  

5. फुल जैकेट स्टाइल लहंगा चोली-  

फुल जैकेट जिसमें नेट न हो ये लहंगा चोली भी आप पहन सकती हैं. फ्रंट ओपन स्टाइल इस तरह के जैकेट से आपको चलने-फिरने में भी आसानी होगी और साथ ही साथ बढ़े हुए पेट की समस्या भी छुप जाएगी. ये स्टाइलिंग का सही तरीका हो सकता है.  

6. हैवी दुपट्टे से करें स्टाइल-  

लहंगे के साथ मैचिंग दुपट्टा या फिर कंट्रास्ट वाला दुपट्टा लिया जा सकता है. कई तरह के दुपट्टा स्टाइल्स होते हैं जो बहुत ज्यादा बेहतर लुक दे सकते हैं. कुछ इस तरह से अपने दुपट्टे को ओढ़िए कि पेट पूरी तरह से ढक जाए.  

7. नेट का ऑफ शोल्डर जैकेट-

ये कुछ अलग है. आप लहंगा और चोली के ऊपर पूरी तरह से नेट का बना ऑफ शोल्डर जैकेट इस्तेमाल कर सकती हैं. ये दुपट्टे की जरूरत को भी काफी हद तक खत्म कर देगा. अगर आप चाहें तो दुपट्टा ले सकती हैं, अगर नहीं चाहें तो न लें. इसकी स्टाइलिंग काफी अच्छी लगेगी.  

8. पेपलम जैकेट स्टाइल-

चोली को नया ट्विस्ट दीजिए. स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन चुनिए. पेपलम स्टाइल जैकेट कुछ अलग होगा और जिस भी पार्टी में आप जा रही हैं वहां आप सबसे ट्रेंडी दिखेंगी. इस तरह का स्टाइलिश लहंगा आप सिलवा सकती हैं. इसमें खास ध्यान चोली पर जाएगा जो जैकेट स्टाइल की होगी.  


Web Title : IF THE STOMACH IS FOUND IN THE UPSKIRT BECAUSE OF THE APPEARANCE, IT IS UNCOMFORTABLE TO ADOPT THESE METHODS

Post Tags: