ये 5 बेस्‍ट मॉइश्‍चराइजिंग लिपस्टिक आपके होंठों को नहीं होने देती है ड्राय

बहुत सारी महिलाओं में यह भ्रम होता है कि लिपस्टिक लगाने से होंठ ड्राय हो जाते है. वैसे इस बात में कोई सच्‍चाई नहीं है. लिपस्टिक आपको प्रेजेंटेबल लुक देने के साथ ही आपके होंठों के लिए एक सुरक्षा कवच भी होती है. मगर आपको अपने होंठों के हिसाब से लि‍पस्टिक का चुनाव करना चाहिए. सभी लिपस्टिक अलग-अलग तरह की होती हैं. अगर आपके होंठ बहुत ड्राय हैं तो आपको मॉइश्‍चराइजिंग लिपस्टिक्‍स यूज करनी चाहिए. चलिए हम आपको भारत में आने वाली 5 बेस्‍ट मॉइश्‍चराइजिंग लिपस्टिक्‍स के बारे में बताते हैं-

Lotus Make Up Pure Colors Matte Lip Color

अगर आप कम रेंज की मॉइश्‍चराइजिंग लिपस्टिक तलाश रही हैं तो आपके लिए Lotus Make Up Pure Colors Matte Lip Color बेस्‍ट है. यह लिपस्टिक आपके होंठों को मैट फिनिश देगी मगर साथ ही इसका क्रीमी बेस आपके होंठों को ड्राय नहीं होने देगा. इसमें ज्‍यादातर शेड पीच होते हैं. यह लिपस्टिक आपके होंठों पर 3-4 घंटे ही टीकती है मगर यह आपके होंठों को सॉफ्ट बनाए रखती है.  

Revlon  Color Burst Lip Butter

अपने नाम की ही तरह यह लिपस्टिक बेहद स्‍मूद और बटरी है. यह बेहद आसानी से होंठो पर लग जाती है और होंठो को ड्राय होने से बचाती है. इसमें मौजूद हाइड्रेटिंग फॉर्मुला होंठों को सॉफ्ट बना कर रखता है. इस लिपस्टिक को लगाने के बाद आपके होंठ 5 घंटे तक मॉइश्‍चराइज्‍ड तो रहते ही हैं साथ ही 5 घंटे तक इसका कलर भी फेड नहीं होता है.  

Kiko Milano Smart Fusion Lipstick

ड्राय होंठों के लिए Kiko Milano Smart Fusion Lipstick भी बहुत अच्‍छी साबित हो सकती है. यह बेहद क्रीमी होती है. यह आपके लिप्‍स को सॉफ्ट बनाती है. इसे आपको 36 कलर्स मिल जाएंगे. यह लिपस्टिक आपके होंठों को ब्राइट फिनिश देने के साथ ही ड्राय नहीं होने देती है.  

Lakme Absolute Argan Oil Lip Color

अगर आपके होंठ बहुत ज्‍यादा ड्राय हैं तो आपको Lakme Absolute Argan Oil Lip Color ट्राय करना चाहिए. इसमें आपको 15 वाइब्रेंट शेड्स मिल जाएंगे और यह पूरी तरह इंडियन स्किन टोन के हिसाब से डिजाइन की गई है. इसमें मौजूद आरगन ऑयल आपके होंठों के लिए बहुत ही अच्‍छा ट्रीटमेंट है. इसे आप लिप बाम की तरह भी यूज कर सकती हैं.

MyGlamm Manish Malhotra Hi Shine Lipstick

फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के डिजाइनर आउटफिट्स तो आपने खूब देखे होंगे मगर उनकी मेकअप रेंज भी है. इस रेंज में कई सारे प्रोडक्‍ट्स है. अगर आप अपने लिए मॉइश्‍चराइजिंग लिपस्टिक तलाश रही हैं तो आप मनीष मल्‍होत्रा की मेकअप रेंज से अपने लिए MyGlamm Manish Malhotra Hi Shine Lipstick कोई भी शेड चुन सकती हैं. यह लिपस्टिक बेहद क्रीमी है और स्‍मूद फिनिश देती है. इसके साथ ही यह आपको हाई कवरेज देती है और होंठों को ग्‍लॉसी शाइन देती है. इसकी खास बात यह है कि यह आपके होंठों को यूवी प्रोटेक्‍शन देती है. इसमें मिनरल ऑयल और नैनो इंग्रीडियंट्स मिले हैं.

Web Title : THESE 5 BEST MOISHCHARING LIPSTICKS DONT LET YOUR LIPS DRY

Post Tags: