बोहेमियन डेकोर आइटम्स से सजाएं अपना घर, और दें स्मार्ट लुक

घर का लिविंग रूम सबका सबसे प्यारा जगह होता है, क्योंकि लिविंग रूम घर का एक ऐसा जगह है जहां सभी बैठ के आराम से क्वॉलिटी टाइम बिताते हैं. लेकिन, लिविंग रूम के साथ अगर आपके घर का इंटीरियर डिजाइन अट्रैक्टिव और गुड लुकिंग नहीं होता है तो घर एक दम फीका लगता है. घर को जितना बेहतर सजा के रखते है उतना ही पॉजीटिव होता है. अगर आप भी अपने घर को कुछ ऐसे ही डेकोरेट करना चाहती है तो बोहेमियन/बोहो डेकोर आइटम्स के द्वारा अपने घर को स्मार्ट लुक्स दे सकती है. तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसे बोहेमियन/बोहो डेकोर आइटम्स के बारे में- 

Macrame Bohemian Plant Hanger

लिविंग रूम हो या फिर घर का कोई और हिस्सा, अगर इस प्लेस को बेहतर तरीके से इस्तेमाल करना हो तो सबसे अच्छा तरीका है प्लांट हैंगर को दिवार पर लगाना. आज कल मार्केट में कई तरह के प्लांट हैंगर मिल जाते हैं लेकिन आज कल सबसे अधिक ट्रेंड में हैं बोहेमियन/बोहो डेकोर आइटम्स. इस विंटर अपने घर को क्लासिक लुक देना है तो बोहो डेकोर आइटम्स से अपने घर को ज़रूर डेकोरेट करें.

Colorful Indian tapestry wall hanging  

किसी भी रूम को बेहतरीन अट्रैक्टिव और गुड लुकिंग तरीके से डेकोरेट करना है तो कुछ बेहतरीन टेपेस्ट्री दीवार हैंगर को अपने दिवार पर लगाए. कलरफुल दीवार हैंगर आपके रूम का आकर्षण तो बनता है  साथ में घर पर आए मेहमानों को भी अच्छा लगता है. tapestry wall hanging देखेने में जितना रंगीन है इसका लुक्स भी उतना ही क्लासिक है.

Bohemian wind chimes

इंटीरियर डेकोरेट में विंड चाइम का एक अगल ही महत्व है. मार्केट में आपको कई तरह के स्टाइलिश विंड चाइम मिल जाते हैं जो खूबसूरत होते हैं. बोहेमियन का विंड चाइम और झूमर क्रिस्टल प्रिज्म भी बहुत खूबसूरत होते हैं. अगर आप अपने घर को एक बेहतरीन विंड चाइम के साथ डेकोरेट करना चाहती है तो बोहेमियन/बोहो डेकोर आइटम्स अपने घरों में ज़रूर लगाए. कुछ ऐसे भी बोहो विंड चाइम होते जो आपके के लिए गुड चार्म भी होते हैं.

Vintage Turkish Rug

सर्दियों में कालीन का बड़ा ही महत्व होता है. ये काफी हद तक आपको फर्श से लगने वाली सर्दियों से भी बचाता है अगर उसका क्वालिटी सही हो तो. अगर अपने फर्श को आकर्षक और स्टाइलिश बनाना चाहती है तो विंटेज तुर्की कालीन का इस्तेमाल करे. इसका लुक्स आपके घर और कमरे को बहुत ही खास बनाने वाला है.   

Printable wall art

अब घर के दिवार को अगल-अगल रंग से रंगने का टाइम गया. अब समय है कुछ बेहतरीन और खूबसूरत प्रिंटेबल आर्ट को दिवार पर लगाने का. आज कल मार्केट  में आपको कई तरह के पेंटिंग्स मिल जाते हैं जो बेहद ही खूबसूरत होते हैं. बोहेमियन/बोहो का भी बोहो होम डेकोर वाल आर्ट, टक्सन प्रिंटेबल आर्ट है जो आपके घर को स्मार्ट लुक्स दे सकते हैं.


Web Title : DECORATE YOUR HOME WITH BOHEMIAN DÉCOR ITEMS, AND GIVE SMART LOOK

Post Tags: