चंडीगढ़ के 5 बेहतरीन रेस्टोरेंट्स

हरियाणा और पंजाब की राजधानी चंड़ीगढ़ अपनी खूबसूरत फिजाओं और आबोहवा के लिए जाना जाता है. चंडीगढ़ आने वाली महिलाएं यहां के बेहतरीन मार्केट्स और खूबसूरत डेस्टिनेशन्स को खूब एंजॉय करते हैं. यह शहर दिल्ली से महज 5 घंटे की दूरी पर है, इसीलिए दिल्ली रहने वाली महिलाओं को यह शहर बहुत रास आता है. दिलचस्प बात ये है कि यहां घूमने के साथ-साथ खानपान का भी अपना ही मजा है. यहां आपको पंजाबी कुजीन की ढेर सारी वैराएटी का स्वाद लेने का मौका मिलता है. अगर आप भी यहां घूमने की प्लानिंग कर रही हैं तो आपको यहां के बेहतरीन रेस्टोरेंट्स में आपको जरूर जाना चाहिए. ऐसे ही 5 रेस्टोरेंट्स के बारे में आइए जानते हैं-

Garlic And Greens

चंडीगढ़ के वेजीटेरियन रेस्टोरेंट्स में यह सबसे इनोवेटिव माना जाता है. यहां के इंटीरियर्स काफी खूबसूरत हैं. साथ ही यहां का यूरोपियन स्टाइल किचन महिलाओं को देखने में काफी आकर्षक लगता है. वेजिटेरियन डिशेज में अगर आप कुछ डिफरेंट चाहती हैं तो आपको इस रेस्टोरेंट का रुख जरूर करना चाहिए.  

Virgin Courtyard

यह रेस्टोरेंट देखने में काफी एक्जोटिक लगता है. यहां का आउटडोर सीटिंग अरेंजमेंट आपको काफी दिलचस्प लगेगा. अगर आपकी नई-नई शादी हुई है तो यह जगह आपको काफी रोमांटिक लगेगी. अच्छी बात ये है कि यहां इटेलियन डिशेज से लेकर अच्छी क्वालिटी की वाइन तक, सभी कुछ मेहमानों को सर्व किया जाता है. यहां जाने के बाद लंबे समय तक इस जगह की खूबसूरती जेहन में रह जाती है.  

Chilli & Pepper

अगर आपको बुफे में खाना खाना पसंद है तो आप चंडीगढ़ से कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित Chilli & Pepper का रुख कर सकती हैं. यहां आपको बुफे में ढेर सारे एक्साइटिंग ऑप्शन मिलते हैं. यहां का एंबियंस अपने आप में काफी यूनीक है. अगर आप पूरी फैमिली के साथ डिनर एंजॉय करना चाहती हैं तो यह जगह इसके लिए बेस्ट ऑप्शन है.  

Cafe JC’s

चंडीगढ़ में अगर आप चाइनीज फूड का मजा लेना चाहती हैं तो आपको Cafe JC’s जाना बिल्कुल मिस नहीं करना चाहिए. यहां आपको चाऊमीन से लेकर मोमोज, मंचूरियन तक, सभी डिश का अद्भुत स्वाद मिलेगा. यहां के इंटीरियर्स बेहद खूबसूरत हैं. हर तरफ जगमगाती रोशनी और उसमें अपनी फेवरेट चाइनीज डिश का मजा उठाना महिलाओं के लिए बहुत एक्साइटिंग एक्सपीरियंस होगा.  

Cafe Jade

अगर आप सस्ते दामों पर बढ़िया खाने का मजा लेना चाहती हैं तो आपको Cafe Jade जरूर जाना चाहिए. अगर फूड पॉकेट फ्रेंडली हो तो बजट बिगड़ने का डर नहीं रहता. दिलचस्प बात ये है कि यहां आपको चाइनीज फूड के एक्साइटिंग ऑप्शन्स मिलते है. यहां से आप खाना पैक कराकर भी ले जा सकती हैं.



Web Title : 5 BEST RESTAURANTS IN CHANDIGARH

Post Tags: