ये ऐप अलार्म बजा कर देगा आपको बैटरी फुल होने की जानकारी

 अगर आप फोन को चार्जिंग पर लगाकर उसे निकालना भूल जाते हैं और फुल चार्ज होने के बाद भी फोन चार्जिंग पर लगा रहता है तो ये ऐप आपके बहुत काम आ सकता है. क्योंकि फोन में Full Battery & Theft Alarm ऐप होने से फोन फुल चार्ज होने पर अलार्म बजने लगता है. इसके साथ ही अगर कोई  आपका फोन चार्जिंग से हटाता है तो भी अलार्म बजने लगता है.  

इसलिए यूजफुल है ऐप 

अकसर हम मोबाइल को चार्जिंग पर लगाकर भूल जाते हैं और फोन चार्ज होता रहता है. लगातार प्लग में लगा रहने से फोन डैमेज हो सकता है. ये ऐप बैटरी लो होने पर भी अलार्म बजाता है. अलार्म कितना परसेंट बैटरी चार्ज होने या लो होने पर बजना है ये आप सिलेक्ट कर सकते हैं.

ऐप के बारे में 

यह ऐप फ्री है, जिसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. इसे यूजर्स के मिल- जुले रिव्यूज मिले हैं. इस ऐप अलग-अगल फोन पर अलग तरीके से काम करता है.  

Step 1

सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर Full Battery & Theft Alarm ऐप को डाउनलोड करें.  

Step 2

अब ऐप का सिंपल इंटरफेज ओपन होगा. जिसमें फोन की बैटरी कितने परसेंट है ये शो होगा. नीचे की तरफ Charge alarm और Theft Alarm का ऑप्शन नजर आएगा.  

Step 3 

फोन को चार्जिंग पर लगाकर चार्ज अलार्म पर जैसे ही आप टैप करते हैं ये अलार्म एक्टिव हो जाएगा और बैटरी फुल चार्ज होते ही अलार्म बजने लगेगा.  

Step 4

Charge alarm के पास Theft Alarm का जो ऑप्शन दिखाई देगा उस पर टैप कर पासवर्ड सेट करें. इसके बाद जैसे ही आपका फोन कोई चार्जिंग से हटाएगा या फोन खुद ब खुद डिसकनेक्ट होगा अलार्म बजने लगेगा.  

Web Title : HERE IS THE APP WHICH WILL GIVE YOU INFORMATION ABOUT CHARGING OF MOBILE BATTERY