Honor 9X Pro 48 मेगापिक्सल कैमरा का साथ हुआ लॉन्च, मिलेंगे शानदार फीचर्स

नई दिल्ली : चीनी टेक कंपनी ऑनर (Honor) ने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor 9X Pro को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया है. यूजर्स को इस डिवाइस में किरीन 810 चिपसेट, दमदार कैमरा और बैटरी का सपोर्ट मिला है. हालांकि, ऑनर ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई सकेंत नहीं दिए हैं. वहीं, इससे पहले कंपनी ने ऑनर 9 एक्स को भारतीय बाजार में उतारा था, जिसको खरीदने के लिए लंबी-लंबी कतारे लगी थी. तो चलिए जानते हैं ऑनर 9एक्स प्रो की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में

कंपनी ने इस फोन की कीमत 249 यूरो (करीब 19,400 रुपये) रखी है. वहीं, इस फोन के मिडनाइट ब्लैक और फैन्टम पर्पल कलर वाले वेरिएंट की सेल अगले महीने यानी मार्च से शुरू हो जाएगी.

कंपनी ने इस फोन में 6. 59 इंच फुल व्यू डिस्प्ले दिया है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 92 फीसदी है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए किरीन 810 ऑक्टा-कोर प्रोसेस और 6 जीबी रैम +256 जीबी स्टोरेज दी गई है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

ऑनर ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस मौजूद हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिला है. कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ वर्जन 5. 0, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा कंपनी ने इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी है.  

Web Title : HONOR 9X PRO 48 MEGAPIXEL CAMERA LAUNCHED WITH GREAT FEATURES

Post Tags: