7 हजार से भी कम में 64 GB स्टोरेज और 4 कैमरे वाला फोन लॉन्च, और फीचर भी धांसू


नई दिल्ली : अग्रणी मोबाइल निर्माता कंपनी इनफीनिक्स (Infinix Mobile) ने इंडिया में बुधवार को नया स्मार्टफोन इनफीनिक्स हॉट 8 (Infinix Hot 8) को लॉन्च कर दिया है. इनफीनिक्स का नया फोन बजट स्मार्टफोन है, जिसमें आपको कई सारे अच्छे फीचर्स मिलेंगे. कंपनी ने फोन का केवल एक ही वेरिएंट बाजार में लॉन्च किया है. फोन में 6. 52 इंच की एचडी+ 20:9 ड्रॉप नोच डिस्पले दी गई है.

फोन में दिया गया ट्रिपल रियर कैमरा और 5000 mAh की बैटरी इसे अपने सेग्मेंट में खास बनाती है. इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. आगे पढ़िए फोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से.. .

इनफीनिक्स के नए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13 MP+2 MP+ VGA कैमरा है. साथ ही फोन के फ्रंट में 8 MP का AI कैमरा दिया गया है. फोन एंड्रायड पाई 9. 0 पर रन करता है.

नए स्मार्टफोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी है, जो अच्छा बैकअप देती है. कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर यदि आप फोन का नॉर्मल यूज करते हैं तो यह डेढ़ दिन तक चलेगी. फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट है, जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट नहीं करती.

इनफीनिक्स हॉट 8 में हीलियो P22 प्रोसेसर है. कंपनी ने इसका 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल मेमोरी वाला एक ही वेरिएंट लॉन्च किया है. फोन की मेमोरी को आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 256 GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं.

Web Title : LAUNCH A PHONE WITH 64 GB OF STORAGE AND 4 CAMERAS IN LESS THAN 7 THOUSAND, AND FEATURES ARE ALSO RIGGED

Post Tags: