Motorola Razr 16 मार्च को भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली : मोटोरोला का फोल्डेबल स्मार्टफोन रेजर 2019  एक लंबे इंतजार के बाद भारत में लॉन्चिंग को तैयार है. Motorola Razr की भारत में लॉन्चिंग 16 मार्च को होगी. मोटोरोला रेजर को इससे पहले अमेरिका में लॉन्च किया गया है. यूजर्स को इस फोन में मुड़ने वाली एचडी ओएलईडी स्क्रीन मिलेगी. साथ ही स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट दिया गया है.

मोटोरोला ने इस फोन की कीमत 1,499 डॉलर (1,05,988 रुपये) रखी है. अमेरिका के ग्राहक इस फोन जनवरी 2020 से खरीद सकेंगे. साथ ही मोटोरोला रेजर फोल्डेबल फोन की प्रीबुकिंग दिसंबर से शुरू हो जाएगी. वहीं, इस फोन की कीमत सैमसंग और हुवावे के फोन के प्राइस की तुलना में कम है.

कंपनी ने इस फोन में clamshell और फ्लिप फोन का डिजाइन दिया है. साथ ही यूजर्स को इस फोन में 6. 2 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 876x2142 पिक्सल है. मुड़ने के बाद इस फोन की स्क्रीन का साइज 2. 7 इंच का हो जाएगा. यूजर्स इस डिस्प्ले से सेल्फी, नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल कर सकेंगे. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 एसओसी और छह जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है.

मोटोरोला ने इस फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर कैमरा दिया है. इसके साथ ही फोन में नाइट विजन मोड का फीचर दिया जाएगा, जिससे यूजर्स रात में शानदार फोटोग्राफी कर सकेंगे. यूजर्स को इसमें एआई (आर्टिफिशियल इंटेंलिजेंस) तकनीक का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स पांच मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से बेहतरीन सेल्फी क्लिक कर सकेंगे. इसके लिए को फोन को फोल्ड नहीं करना पड़ेगा.

कंपनी ने इस फोन में 4G एलईटी, ब्लूटूथ 5. 0, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को 2,510 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है. वहीं, मोटोरोला रेजर एंड्रॉयड 9. 0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.  


Web Title : MOTOROLA RAZR TO LAUNCH IN INDIA ON MARCH 16, LEARN MORE

Post Tags: