OPPO F15: स्लीक डिजाइन, दमदार बैटरी और बेहतरीन कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली: ओप्पो  हमेशा से ही भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन करता रहा है. ओप्पो अपने कैमरा क्वालिटी की वजह से हमेशा ही ग्राहकों के आकर्षण का केंद्र रह है. अब स्मार्टफोन कंपनी ने अपना बहुप्रतीक्षित फोन F15 लॉन्च किया है. दिखने में तो ये आकर्षक है ही, इसके खूबसूरत डिजाइन की भी काफी चर्चा हो रही है. कैमरे की क्वालिटी से लेकर बैटरी काफी बेहतरीन है. आइए जानते हैं इस लाजवाब फोन के खास फीचर्स के बारे में

2020 में भारतीय बाज़ार में कंपनी की ओर से लॉन्च होने वाला ये पहला प्रोडक्ट है. हर नए लॉन्च की तरह ही OPPO ने डिजाइन और लुक को लेकर काफी काम किया है. कुल मिलाकर इस फोन को शानदार डिजाइन के लिए काफी सराहा जा रहा है. स्लिम लुक के साथ सिर्फ 172 ग्राम का है ये फ़ोन इस सेगमेंट के स्मार्टफोन्स के मुकाबले OPPO F15 बेहद हल्का और पतला फोन है. नए F15 का वजन मात्र 172 ग्राम है और इसकी मोटाई 7. 9 mm है.

OPPO को हमेशा से अपने स्मार्टफोन्स में शानदार कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है. OPPO F15 में 48 मेगा पिक्सेल का quad कैमरा इस्तेमाल किया गया है. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस ये कैमरा क्वॉड सेटअप में पेश किया गया है जो कि आपको प्रोफेशनल क्वालिटी के फोटोग्राफ्स खींचने का अनुभव देगा. इसका 8 MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा 119 डिग्री एंगल पर काम करता है और आपकी फोटोग्राफ्स को और बेहतरीन बनाता है.  

अल्ट्रा वाइड एंगल ये सुनिश्चित करता है कि आपका ग्रुप कितना भी बड़ा हो सारे सदस्य एक फ्रेम में बड़ी आसानी से फिट हो जाते हैं. इस फोन में 8 MP का मैक्रो लेंस मुहैया कराया गया है जोकि 3-8 सेंटीमीटर की रेंज में भी बेहतरीन फोटो खींचने में मदद करता है. इस फोन में वीडियो को ब्लर होने से बचाने के लिए एंटी-शेक वीडियो तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन से बेहतरीन हाई-डेफिनेशन (HD) फोटो खींचे जा सकते हैं.

अक्सर फोन के गिरने या रगड़ने की वजह से कैमरे के लैंस टूट जाते हैं. OPPO ने इस समस्या से निजात दिलाने के लिए फोन के बैक साइड में सुंदर रिंग डिजाइन किया है. इस रिंग डिजाइन की वजह से लैंस को स्क्रैच या टूटने से बचाया जा सकेगा.

 कंपनी ने इस बार सिर्फ कैमरे या लुक पर ही काम नहीं किया है. इस फोन में 4000mAh की दमदार बैटरी भी दी जा रही है. साथ ही बैटरी को झट से चार्ज करने के लिए VOOC Flash Charge 3. 0 इस्तेमाल किया गया है. फोन में 8GB RAM और 128GB ROM भी दिया गया है.

ये शानदार स्मार्टफोन 16 जनवरी को भारत में लॉन्च हो गया है और इसकी पहली सेल 24 जनवरी से अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी. इसकी कीमत 19,990 रखी गयी है. इतना ही नहीं नया F15 खरीदने पर आपको कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. HDFC, ICICI और यस बैंक क्रेडिट/ डेबिट कार्ड से ये फोन खरीदने पर आपको ईएमआई पर 5% कैशबैक मिलेगा. IDFC फर्स्ट बैंक, होम क्रेडिट और एचडीबी फायनेंशियल सर्विसेज़ से आप ये फोन ईएमआई के ज़रिए खरीद सकते हैं. वहीं बजाज फिनसर्व आपको नया F15 खरीदने के लिए ज़ीरो डाउन पेमेंट ऑप्शन दे रहा है. साथ ही रिलायंस जियो की तरफ से आपको 100% एडिशनल डाटा भी दिया जाएगा.


Web Title : OPPO F15: LAUNCHED WITH SLEEK DESIGN, POWERFUL BATTERY AND EXCELLENT CAMERA, GO FEATURES AND PRICE

Post Tags: