त्योहार से पहले सैमसंग लॉन्च कर सकती है नया स्मार्टफोन कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर



नई दिल्ली: सैमसंग अगले महीने अपनी एम सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जिसका नाम गैलेक्सी एम 30 एस हो सकता है. इस स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी और 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. इंडस्ट्री सूत्रों के मुताबिक आईएएनएस ने बताया कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपए से 20 हजार रुपए के बीच होगी. सूत्रों ने ये भी बताया कि त्योहारी सीजन को देखते हुए कंपनी दो अन्य गैलेक्सी एम सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती हैं. जिसमें गैलेक्सी एम10 एस डिवाइस भी शामिल होगा.  

गैलेक्सी एम10 एस स्मार्टफोन में सुपर एमोलेड स्क्रीन मिल सकती है, इसके साथ ही फोन में बेहतर कैमरा और बेहतर फीचर मिलेंगे. वहीं गैलेक्सी एम30 एस स्मार्टफोन पर भी सैमसंग काम कर रही है. गैलेक्सी एम सीरीज के अन्य स्मार्टफोन की तरह ही गैलेक्सी एम 30 एस स्मार्टफोन भी अमेजन और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा.  

कुछ लीक रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी एम30 एस स्मार्टफोन सितंबर के मध्य में लॉन्च हो सकता है. इस साल लॉन्चिंग के बाद से सैमसंग ने अब तक 20 लाख से ज्यादा गैलेक्सी एम सीरीज के स्मार्टफोन बेचे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक गैलेक्सी एम 30 एस स्मार्टफोन में Exynos प्रोसेसर मिलेगा.  

आने वाले त्योहारी सीजन में सैमसंग गैलेक्सी एम30 एस स्मार्टफोन कंपनी का मुख्य प्रोडक्ट होगा. इस साल की दूसरी तिमाही में सैमसंग ने शाओमी और उसके बीच मौजूद गैप को कम किया है. इस काम में सैमसंग की गैलेक्सी ए सीरीज और गैलेक्सी एम सीरीज का बड़ा योगदान रहा है. जहां सैमसंग ने गैलेक्सी ए सीरीज को ऑफलाइन मार्केट पर फोकस करके उतारा, वहीं गैलेक्सी एम सीरीज मुख्य रूप से ऑनलाइन मार्केट को ध्यान में रखकर लॉन्च की गई.

हाल में ही सैमसंग ने इस सीरीज में गैलेक्सी एम40 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 19,990 रुपए है. सैमसंग ने इस फोन को सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया है. वहीं ऑफलाइन मार्केट पर फोकस बनाए रखने के लिए कंपनी गैलेक्सी ए10 एस स्मार्टफोन लॉन्च किया है. जो 10 हजार रुपए से कम की शुरुआती कीमत में आता है. ये फोन ऑफलाइन मार्केट के लिए उतारा गया है.  

9,499 रुपए की कीमत में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए10 एस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज का विकल्प मिलता है. फोन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जबकि फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. फोन में 32 जीबी स्टोरेज उपलब्ध है, जिसे 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन के 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपए है.  

Web Title : SAMSUNG MAY LAUNCH NEW SMARTPHONE AT LOWER PRICE AHEAD OF FESTIVAL

Post Tags: