आने वाला है दुनिया का पहला 16GB Ram वाला स्मार्टफोन, जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली: मोबाइल फोन की दुनिया में ये लगभग एकदम नई क्रांति ही समझा जाए. दुनिया का पहला 16GB Ram वाला फोन लॉन्च होने वाला है. शाओमी ने अपने ब्लैक शार्क-3 सीरीज स्मार्टफोन बाजार में उतारने का फैसला कर लिया है. ये सिर्फ 5G कनेक्टिविटी के लिए ही फायदेमंद नहीं है. इतनी ज्यादा रैम वाले फोन की तेजी किसी भी सामान्य फोन से ज्यादा होने की उम्मीद जताई जा रही है. खास तौर से 5G  नेटवर्क और नए ग्राफिक्स वाले गेम्स के शौकीनों के लिए ये फोन वरदान ही साबित होगी.

कंपनी की ओर से मिल रहे संकेत में कहा गया है कि ब्लैक शार्क3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट से लैस होगा. जानकारों का कहना है कि इतनी बड़ी इंटरनल मैमोरी गेम खेलने वाले यूजर्स के लिए वरदान साबित होगा.  

इस नए शार्क 3 की कीमतों को लेकर भी अटकलें तेज हैं. चीनी वेबसाइटों से मिल रहे जानकारियों के मुताबिक नया स्मार्टफोन महंगा ही होगा. हालांकि 5G वर्जन के साथ ही 4G लेवल का भी फोन उपलब्ध किया जाएगा, जिनकी कीमत कम होगी. लेकिन कंपनी ने अभी तक कीमतों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

चीनी साइट के मुताबिक ब्लैक शार्क 3 को काफी पावरफुल बनाने की कोशिश है. इस नए फोन में 4000mAh की बैटरी लगाई जा रही है. इसके साथ ही इसे फास्ट चार्जिंग के लिए 27W टेक से नई तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा.

Web Title : THE WORLDS FIRST SMARTPHONE WITH 16GB RAM TO COME, TO BE LAUNCHED SOON

Post Tags: