Xiaomi ने Mi Dual Driver इयरफोन किए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली : चीनी टेक कंपनी शाओमी ने लेटेस्ट मी डुअल ड्राइवर (Mi Dual Driver) इयरफोन को भारत में लॉन्च किया है. यूजर्स को इस इयरफोन में डुअल डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ टैंगल फ्री वायर मिली है. इसके अलावा इस इयरफोन में पैसिव न्वाइज कैंसिलेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. तो आइए जानते हैं मी डुअल ड्राइवर इयरफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से

शाओमी ने इस इयरफोन की कीमत सिर्फ 799 रुपये रखी है. इस इयरफोन को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ कंपनी की आधिकारिक साइट और स्टोर से खरीदा जा सकेगा. वहीं, कंपनी आने वाले दिनों में इस इयरफोन के अलावा कई सारे डिवाइसेज उतार सकती हैं.

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस इयरफोन में 10 एमएम और 8 एमएम के ड्राइवर दिए हैं. इसके साथ ही यूजर्स को इसमें शानदार ऑडियो क्वालिटी और शानदार बास मिला है. वहीं, कंपनी का कहना है कि यह इयरफोन स्क्रैच प्रूफ है और इसमें फिंगरप्रिंट रेसिस्टेंट भी मौजूद है.

कंपनी ने मी डुअल ड्राइवर में तीन बटन दिए हैं. साथ ही यूजर्स को इस इयरफोन में वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट मिला है. वहीं, इस इयरफोन की टैंगल फ्री होने से यूजर्स को केबल उलझने की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. इसके अलावा इसमें मैग्नेट दी गई है, जो दोनों बड्स को आपस में जोड़ कर रखती है.


Web Title : XIAOMI LAUNCHES MI DUAL DRIVER EARPHONES, LEARN PRICE AND FEATURES

Post Tags: