शीर्ष-50 में शामिल होना लक्ष्य : प्रजनेश

इस साल कामयाब सत्र के बाद भारत के नंबर-1 एकल टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश गुणानेस्वरन ने कहा है कि आने वाले साल में उनका लक्ष्य शीर्ष-50 में जगह बनाना है. प्रजनेश ने इस साल दो चैलेंजर खिताब जीते हैं. उन्होंने कहा है कि साल 2018 उनके लिए शानदार रहा है.  

प्रजनेश ने टीएनटीए के तमिलनाडु के पुराने और मौजूदा टेनिस खिलाड़ियों का सम्मान करने के लिए अयोजित किए गए समारोह से इतर कहा, साल 2018 मेरे लिए शानदार रहा है. मुझे 2019 के बेहतर रहने की उम्मीद है. मैंने अपने आप को आगे ले जाने के लिए बेहतर प्लेटफॉर्म दिया है और मुझे उम्मीद है कि ऐसा हो.

29 साल का यह भारतीय खिलाड़ी इस समय एटीपी रैंकिंग में 107वें स्थान पर हैं. प्रजनेश ने कहा, मेरी कोशिश शीर्ष-100 में जगह बनाने पर होगी लेकिन मैं अच्छा कर सका को हो सकता है कि शीर्ष-50 में आ जाऊं. मेरा ध्यान हालांकि इस बात पर है कि मैं अपने आप में सुधार कर सकूं.

उन्होंने कहा मैं शीर्ष-100 में जब तक रहूंगा तब तक मेरे पास अपनी रैंकिंग को और अपने स्तर को बनाए रखने की जिम्मेदारी होगी, लेकिन मेरा लक्ष्य शीर्ष-50 में शामिल होना होगा. प्रजनेश को लगता है कि वह आक्रामक टेनिस खेलने में बेहतर होते जा रहे हैं. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं आक्रामक टेनिस खेल रहा हूं. मेरी सर्विस को अच्छा रिटर्न कर रहा हूं, इसमें सुधार हुआ है. कुल मिलाकर मैं बेहतर खिलाड़ी बन गया हूं. इसका एक बड़ा कारण ज्यादा टूर्नामेंट्स खेलना है.

Web Title : TENNIS MY AIM IS TO BE IN TOP 50 SAYS PRAJNESH

Post Tags: