दिल्ली में एक साथ रैली करेंगे अमित शाह-नीतीश कुमार, 2 फरवरी को जनसभा

पटना : दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन ही बच गया है और एनडीए इसे जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ता चाहती है. दिल्ली के बुराड़ी में अमित शाह और नीतीश कुमार मिलकर जनसभा करेंगे.

ये इसलिए भी बड़ी बात होगी क्योंकि दिल्ली में आप पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर हैं और उनकी कंपनी चुनाव से जुड़ी रणनीति बना रही है. दिल्ली जेडीयू के प्रभारी संजय झा ने इस बात की जानकारी मीडिया को दी है.

दो फरवरी को ही शाम 4 बजे संगम विहार में जेडीयू प्रत्याशी के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही नीतीश कुमार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ भी अहम बैठक कर सकते हैं.

आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने मंगलवार को ही अपने बयान में कहा था कि अमित शाह के कहने पर उन्होंने प्रशांत किशोर को पार्टी में शामिल किया था. इस पर प्रशांत किशोर ने भी पलटवार किया था.

प्रशांत किशोर ने कहा था कि नीतीश कुमार सही नहीं बोल रहे हैं. इससे पता चल रहा है कि आप (नीतीश) में गिरावट आई है. आप मुझे पार्टी में क्यों और कैसे लाए, इसको लेकर गलतबयानी की जा रही. आपका मुझे अपने रंग में रंगने का यह बहुत ही कमजोर प्रयास है. अगर आप सच बोल रहे हैं तो अब भी कौन विश्वास करेगा कि आपमें इतनी हिम्मत है कि अमित शाह द्वारा भेजे गए आदमी की बात न सुनें?


Web Title : AMIT SHAH NITISH KUMAR TO HOLD RALLY TOGETHER IN DELHI, PUBLIC MEETING ON FEBRUARY 2

Post Tags: