आरा: युवक को गोली मार हो रहे थे फरार, गांववालों ने धर दबोचा

पटना: बिहार में लगातार आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. बदमाशों को किसी कानून और पुलिस प्रशासन का डर नहीं है. भोजपुर जिले में आजकल हो रहे अपराधिक घटनाओं ने पुलिसिया तंत्र के कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े कर दिए है. अपराधी आते हैं, घटनाओं को अंजाम देते हैं और बड़े ही आराम से फरार हो जाते हैं. हर घटना के बाद पुलिस हाथ मलती रह जाती है.  

ताजा मामला भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के मोखलिसा गांव का है, जहां पहले के किसी विवाद को लेकर एक युवक को उसके गांव आए पांच बदमाशों ने गोली मार दी और भागने लगे.

जैसे ही स्थानीय लोगों ने घायल युवक को देखा तो तुरंत बदमाशों को पकड़ लिया. गांव वालों ने भाग रहे तीन बदमाशों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की. हालांकि, गोली मारने वाला युवक लोगों को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा.

घटना की जानकारी मिलते ही कोइलवर थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची. युवक को आरा के सदर अस्पताल में पहुंचाया गया. जहां उसकी स्थिति को खराब होने की वजह से चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया. अब हिरासत में लिए गए तीन बदमाशों का इलाज कोइलवर के पीएससी में कराया गया है. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई है कि आखिर गोली मारने की वजह क्या थी ?


Web Title : ARA: YOUNG MAN WAS SHOT ABSCONDING, VILLAGERS KILLED

Post Tags: