बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी का दावा, दूसरे दलों के नेता होंगे NDA में शामिल

पटना : जेडीयू नेता और मंत्री अशोक चौधरी ने दावा किया है कि राजनीति में समीकरण बदलते रहते हैं. एनडीए एकजुट है और नीतीश के ताकतवर नेतृत्व में 200 से ज्यादा सीट जीतेंगे. अशोक चौधरी का दूसरा दावा ये है कि एनडीए में दूसरे दलों को बहुत से नेता आएंगे.

उन्होंने कहा है कि इसमें बड़ी संख्या कांग्रेस और आरजेडी के नेताओं की रहेगी. मंत्री अशोक चौधरी ने लालू यादव के शासन काल पर निशाना साधते हुए कहा है कि 15 साल तक लालू यादव ने राज्य का बुरा हाल कर दिया था.

उन्होंने कहा कि उनके 15 साल में जातीय नरसंहार, अपहरण का बोलबाला रहा, धार्मिक उन्माद बढ़ा. पूरा राज्य लहुलूहान था और ऐसे लोग नए बिहार की बात करते हैं. उनके मुंह से ऐसी बाते सुनकर हास्यास्पद लगता है.

अशोक चौधरी के बयान पर आरएलएसपी ने प्रतिक्रिया दी है. माधव आनंद ने कहा है कि बिहार में विधान सभा चुनाव में 6-7 महीने के बाद होने वाले है लेकिन निश्चित तौर पर जोड-तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है. चुनाव के समय में कुछ लोग पाला बदलते है. इधर के लोग भी उधर जाएंगे जेडीयू के लोग भी इधर आएंगे इसमें कुछ नया देखने को नहीं मिलेगा तो, वहीं जेडीयू ने अशोक चौधरी के बयान का समर्थन किया है.

Web Title : BIHAR GOVT CLAIMS MINISTER ASHOK CHAUDHARY TO BE LEADERS OF OTHER PARTIES TO JOIN NDA

Post Tags: