बिहार: BJP-JDU का तेजस्वी पर तंज, कहा- 2020 के चुनाव बाद निकालें बेरोजगारी हटाओ यात्रा

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता (RJD) तेजस्वी यादव  की बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निशाना साधा है. पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि तेजस्वी यादव कुछ भी कर लें, कुछ होने वाला नहीं हैं.

राजीव रंजन ने कहा कि आरजेडी जिस स्थिति में है उसको उबार पाना तेजस्वी यादव की बस की बात नहीं है. साथ ही तेजस्वी के नेतृत्व में आकर्षित करने वाला कुछ नहीं हैं. उनहोंने कहा कि तेजस्वी यादव दिशाहीनता के शिकार हैं और वह सूबे के जरूरी मुद्दे पर गायब रहते है.

जेडीयू नेता ने कहा कि 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के बस की बात नहीं है और उन्हें अपनी बेरोजगारी हटाओ यात्रा को 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद निकालना चाहिए, क्योंकि चुनाव के बाद वह बेरोजगार हो जाएंगे.

राजीव रंजन ने कहा कि राज्य सरकार रोजगार के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है. वहीं, बिहार सरकार में मंत्री मदन सहनी के सीएम को नोबेल पुरस्कार देने की मांग वाले बयान पर राजीव रंजन ने कहा कि नीतीश कुमार ने हर तबके का सशक्तिकरण और विकास किया है. साथ ही मानवता की सेवा की है इसलिए मदन साहनी के भाव का सम्मान किया जाना चाहिए.  

इधर, बीजेपी ने भी आरजेडी पर हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि अब कोई जिन्न नहीं चलने वाला है, लालू यादव  का वो समय बीत गया, जिन पर लोगों ने भरोसा किया था.

बीजेपी नेता ने कहा कि लोगों ने भरोसा किया था कि लालू यादव हमारे हितों की रक्षा करेंगे, लेकिन लोगों का भरोसा टूट गया. लालू यादव ने अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने लगे और सिर्फ अपने परिवार को स्थापित किया.

वहीं, तेजस्वी यादव की बेरोज़गारी यात्रा पर बीजेपी नेता ने कहा कि पहले लोग पूछेंगे कि 27 साल की उम्र कैसे करोडों की संपत्ति बनाई. उन्होंने कहा कि पिछड़े, दलित, शोषित अब जाग चुके हैं और वो अब इनके झांसे में नहीं आएंगे.


Web Title : BIHAR: BJP JDUS TANJ ON STUNNING, SAYS REMOVE UNEMPLOYMENT AFTER 2020 ELECTION HATAO YATRA

Post Tags: