ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

हाजीपुर : महुआ हाजीपुर मुख्य मार्ग के फुलबरिया पेट्रोल पंप के समीप एक अज्ञात बेलगाम ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही बाइक पर सवार एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया है. घटना के बाद आनन फानन में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिये हाजीपुर सदर भेज दिया.

घटना शुक्रवारर को सुबह दस बजे की बताई गई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर महुआ मुख्य मार्ग पर शव रखकर मार्ग को अवरुद्ध कर हंगामा करने लगे एवं पदाधिकारी से पीड़ित परिजन ने मुआवजा की मांग करने लगा. जाम के सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची महुआ पुलिस ने लगभग 3 घण्टे के बाद लोगों को समझा बुझा कर लोगों को शांत कराया.

मिली जानकारी के अनुसार मिर्जानगर गांव के दशरथ राम के 25 वर्षीय पुत्र कृष्णनंदन राम है मिर्जानगर निवासी सह राजद नेता बालेन्द्र दास ने बताया कि मृत युवक बाहर रहता था और छठ पूजा में घर आया था और पूजा के बाद प्रदेश लौट रहा था.

शुक्रवार की सुबह महुआ बस पकड़ने आया था कि बस छूट गई और बाइक से ही हाजीपुर के लिये निकल पड़ा कि रास्ते में ही फुलवरिया में ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे उक्त युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वही वाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति राजा कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया जिससे महुआ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर महुआ मार्ग के फुलबरिया के समीप जाम कर दिया जिससे सड़क के बीचों बीच वाहन की लंबी कतार लग गई.

ज्ञात हो की दो दिन पूर्व महज एक किमी के दूरी पर ही बेलकुंडा निवासी टिन्नू साह के पुत्र मनीष कुमार की मौत दो दिन पूर्व नई बैगानार गाड़ी पेड़ से टकराने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

वही दूसरे ओर महुआ मुज़फ्फरपुर मार्ग के हकीमपुर रजिया पोखर के समीप संध्या अर्घ के दिन तेज रफ्तार के ट्रक के धक्का से सोंघों रामदासपुर निवासी शंभू दास के पुत्र हरिवंश कुमार की मौत हो गयी थी, इधर दस दिन के अंदर लगभग 5 लोगों की मौत हो गई है वही लगभग आधा दर्जन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है सभी का इलाज चल रहा है.


Web Title : BIKE RIDER DIES DUE TO TRUCK GRIP