बाइक सवार उचक्के महिला से एक लाख रूपये सहित बैग झपट हुए फरार

वैशाली : वैशाली जिले के बिदुपुर थाना के कुत्तूपुर आरा मील के निकट हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर दिन दहाड़े मोटर सायकिल पर सवार उचक्कों ने स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर मोटर सायकिल से घर जाने के दौरान मोटर सायकिल में धक्का मारकर उस पर सवार महिला का एक लाख रुपये सहित बैग झपट कर फरार हो गया.

वही मोटर सायकिल के गिर जाने से उस पर सवार महिला को सर में गम्भीर रूप से चोट लग गयी,जिसके कारण वे घायल हो गयी. घायल महिला का इलाज बिदुपुर पी एच सी में कराया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बिदुपुर थाना के सामने स्थित स्टेट बैंक से सैदपुर कुत्तूपुर निवासी विजय महतो की पत्नी मीरा देवी एक लाख रूपये निकाल कर जाउत के साथ मोटर सायकिल से घर लौट रही थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पल्सर पर सवार उचक्के उक्त महिला को बैंक से ही पीछे लग गया परन्तु उसे रास्ते मे सुनसान जगह पर मौका नही मिल पाया तो वे आरा मील के निकट अंत मे ठोकर मारकर गिरा दिया और बैग झपट कर भाग गया. इस क्रम में महिला घायल हो गई.

महिला को नजदीकी क्लीनिक ले जाया गया और ईलाज कराया गया. विदित हो कि बिदुपुर थाना क्षेत्र में बैंक से रुपये निकालने के बाद कई बार उचक्कों द्वारा रुपये छिनने की घटना को अंजाम दिया जा चुका है.

इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन लोगो को दिखाने के लिए थाना गेट के निकट शुक्रवार की शाम को वाहन चेकिंग शुरू की. हालांकि अब तक एक भी उचक्के पुलिस की पकड़ में नही आ पाए है. जबकि लगभग दो माह के अंदर आधा दर्जन से अधिक छिनतई की घटना विभिन्न जगहों पर उचक्के द्वारा किये गए है. इसके बाद भी गिरोह पुलिस पकड़ से बाहर है.

बैंक और ए टी एम केंद्र के निकट उचक्के के गिरोह मंडराते रहते है और रुपये निकाल कर जा रहे लोगो को शिकार बनाते है. वर्तमान समय मे इस क्षेत्र में असमाजिक तत्वों की गतिविधि काफी बढ़ गए है,जिसके कारण लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है.


Web Title : BIKE RIDER THIEVES STOLE A BAG INCLUDING ONE LAKH RUPEES