गोली चलने से कोर्ट परिसर में मची अफरा तफरी, पेशी के लिए आए कैदी को नकाबपोश अपराधियों ने मारी गोली

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी जिले में सोमवार को ढाका अनुमंडल कोर्ट में पेशी के लिए आए कैदी को अपराधियों ने गोली मार दी. कैदी को तुरंत मोतिहारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने कई थानों को घटना की जानकारी दी. फिलहाल आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस कैदी को वैन से उतारकर कोर्ट लेकर जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार 2 अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली चलते ही कोर्ट परिसर में अफरा तफरी मच गई. कैदी को तीन गोलियां लगी है. गोली मारने के बाद बाइक सवार नकाबपोश अपराधी मौके से फरार हो गए.

कैदी अभिषेक झा शिवहर जेल में बंद है और उसे एसडीजेएम सिकरहना कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और 5 गोलियां बरामद की है. पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है कि अपराधियों ने कैदी को गोली क्यों मारी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही मामले की खुलासा हो जाएगा.


Web Title : BULLET WALK FROM RESEMBLED CHAOTIC TAFARI ON COURTHOUSE CAMPUS, CAME TO MUSCULAR PRISONER SHOT CULLED BY MASKED CRIMINALS