अपराधियों के साथ मुठभेड़ के दौरान थाना प्रभारी शहीद, अपराधियों की धड़पकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन जारी

खगड़िया : बिहार के खगड़िया में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार शहीद हो गए. मुठभेड़ के दौरान कुछ पुलिस जवान भी घायल हो गए हैं. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी मीनू कुमारी सहित कई सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं.

इसके अलावा कई और थाने की पुलिस की मौके पर पहुंची. मुठभेड़ दिनेश मुनि गिरोह के सदस्यों ने चलाई है. सलारपुर दियारा के बारे में पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां बदमाशों का जमावड़ा लगा है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. अपराधियों के धड़-पकड़ के लिए थाना प्रभारी वहां पहुंचे थे.   

थानाध्यक्ष के साथ गई टीम के एक सिपाही को भी गोली लगी है और फिलहाल घायल सिपाही का भागलपुर में इलाज जारी है. जहां पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है वह एक दुर्गम इलाका है जहां पहुंचना भी काफी मुश्किल होता है. खुद एसपी मीनू कुमारी ट्रैक्टर से मौके पर पहुंची.

सभी घायल जवान फिलहाल खतरे से बाहर हैं. साथ ही यह भी सूचना मिली है कि एक अपराधी की भी गोली लगने से मौत हुई है. मौके पर खगड़िया के कई थाने की पुलिस पहुंच चुकी है. दिनेश मुनी का इस इलाके में काफी लंबे समय से आतंक रहा है जो एक डकैत माना जाता है.  

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और लगातार सर्च और कॉम्बिंग ऑपरेशन चल रहा है. इस दौरान एक घायल अपराधी के भी मिलने की भी सूचना मिली है. इस घटना के बाद कहीं ना कहीं बड़ा सवाल यह भी उठता है कि अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि पुलिस पर भी गोलियां बरसाने का उन्हें डर नहीं है.  


Web Title : ENCOUNTER BETWEEN CRIMINALS AND POLICE STATION INCHARGE MARTYR