दो दिवसीय एग्जीबिशन में दिखेगा इंडो-वेस्टर्न और वेडिंग कलेक्शन का फ्यूजन

पटना :  मार्केट में ड्रेसेज हो या ज्वेलरी, इनके नए कॉन्सेप्ट का डिमांड खूब देखने को मिलता है. ऐसे में कुछ महिलाएं इसमें डिफरेंट डिजाइन और पैटर्न की तलाश करती हैं. इसी को देखते हुए पटनाइट्स के फैशन के बदलते मूड को रिफ्रेश करने के लिए बुटिक्स ऑफ इंडिया एग्जीबिशन की शुरुआत शनिवार से हुई, जो रविवार तक चलेगा.  

होटल मौर्या में शुरू हुए दो दिवसीय एग्जीबिशन में देशभर के विभिन्न राज्यों के लगभग 40 स्टॉल लगाए गए हैं. बुटिक्स ऑफ इंडिया एग्जीबिशन के 22वें संस्करण का उद्घाटन श्रीमती नीता चैधरी और पटना की फैशनिस्टा श्रीमती इश्मीत चावला ने किया. इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि में श्रीमती डॉ. सारिका रॉय थीं. सुबह 11 से रात 9 बजे तक चलने वाले इस एग्जीबिशन में इंट्री फ्री है.

एग्जीबिशन के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए आयोजक व बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक श्री संजय अग्रवाल ने बताया कि पटना में फैशन के बदलते ट्रेंड का लाभ उठाने के लिए दो दिवसीय एग्जीबिशन में लगभग 40 स्टॉल के सभी राज्यों के डिजाइनर ज्वेलरी, कपड़े, घरेलू सजावट उत्पाद जैसे अन्य चीजें उपलब्ध हैं. उन्होंने बताया कि एग्जीबिशन लगाने का मुख्य उद्देश्य वेडिंग कलेक्शन को शो करना है. वेडिंग ड्रेसेज के सारे कलेक्शन एक ही जगह पर सही रेंज में मिल जाएंगे.

उन्होंने बताया कि ज्वेलरी में ढोलकी, सिल्वर और इंडो-वेस्टर्न को पेश किया गया है तो ड्रेसेज में खादी, केला सिल्क पर मार्बल आर्ट के साथ कश्मीरी दुपट्टा महिलाओं को पसंद आएगा. इसके अलावा सरारा, कॉडिनेट सेट, ब्लॉक प्रिंट्स सूट, आर्गेनजा फेब्रिक की कुर्ती, पाकिस्तानी सूट, पटोला और पैठणी सिल्क की साड़ियां उपलब्ध है. एग्जीबिशन में खासकर बच्चों के लिए छोटे-छोटे गहने, जयपुरिया कपड़ों को लाया गया है. इसके अलावा एग्जीबिशन में नए कॉन्सेप्ट पर ब्यूटी पार्लर को लॉन्च किया गया, जिसमें विंटर मेकअप पर लाइव टिप्स दिए गए.

Web Title : FUSION OF INDO WESTERN AND WEDDING COLLECTIONS TO BE SEEN IN TWO DAY EXHIBITION

Post Tags: