भूमि विवाद में गोलीबारी, देशी कट्टा सहित एक गिरफ्तार

वैशाली : जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के बालाटार में जमीनी विवाद को लेकर गोलियो की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा. वही आवाज सुनीते ही सभी अपने अपने घरों में दुबक गए. हालांकि गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नही है.  

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से हथियार के साथ एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है. सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बालाटार गांव में नरेश पंडित के घर के निकट एका-एक गोली चलने की आवाज मिली गोली की आवाज सुन कर लोग जैसे ही घटनास्थल पर पहुचे की देखा कि दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हो रही है.

मारपीट की घटना को देख किसी ने फौरन बिदुपुर पुलिस को फोन पर जानकारी दी. सूचना पाते ही सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुच कर स्थिति को नियंत्रित किया एवं ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए युवक को हथियार के साथ हिरासत में लिया.

पुलिस ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर मारपीट की घटना घटी है जिसमे सुरेश सिंह, रेशमा देवी एवं पूजा देवी चोटिल हो गए. पुलिस ने गोलीबारी की घटना को इंकार किया और कहा कि थोड़ी सी जमीन को लेकर आपस मे मारपीट की घटना घटी है.

जिसमे ग्रामीणों ने अजय कुमार को लोडेड देशी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ मौके से दबोच कर पुलिस को सुपुर्द किया. मिली जानकारी के अनुसार रामेश्वर सिंह का पुत्र अजय कुमार सिंह और बिशेश्वर सिंह के बीच पूर्व से आपसी रंजिश चल रहा है इधर अजय को सुरेश पंडित से एक विवाद हुआ जो मामला न्यायालय में लंबित है.


Web Title : GUN FIRING IN LAND DISPUTE ONE ARRESTED INCLUDING DESHI KATTA