दहेज के लोभी पति ने पत्नी को गोली मरकर कर दी हत्या

बेगूसराय : दहेज की खातिर 22 वर्षीय एक नवविवाहिता को पति ने गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार सिंघौल ओपी क्षेत्र के नागदा वार्ड संख्या 11 बिचला टोला निवासी दहेज के लिये एक युवक ने अपनी 22 वर्षीय पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दिया मृतिका का नाम रेनू कुमारी और पति का नाम चंदन कुमार है घटना की खबर सुनते ही रितिका के मायके में कोहराम मच गया.

मायके के लोगों को घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पहुंच इसकी सूचना सिंघौल पुलिस को दी. सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष रितेश कुमार रतन पुअनि राम आदित्य कुमार एवं पुसअनि नगीना प्रसाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतका के मायके वालों ने बताया कि रेनू की शादी के बीते अप्रैल 2018 में अपने सामर्थ्य के अनुसार हिंदू रीति विवाद के साथ नागदा निवासी चंदन कुमार के साथ अपनी पुत्री की शादी करवाई थी शादी के बाद चंदन कुमार बराबर रेनू को मायके से 500000 रुपये लाकर देने का दबाव बनाया करते थे 500000 का विरोध करने पर रेनू को बीते मंगलवार को उसके पति  चंदन ने  गोली मारकर हत्या कर दी, एवं कलंक से बचने के लिए मृतिका को घर के अंदर लगी पंखे से लटका दी. ओपी के पुलिस ने इस घटना में मृतका के ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.


Web Title : HUSBAND MURDERED WIFE IN DOWRY GREED