लॉकडाउन में बंद दुकान के अंदर जाम छलका रहे थे दारोगा जी, एसपी ने रंगेहाथों धर दबोचा

बिहार. देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच भी बिहार में शराब के सेवन और बिक्री का दौर बदस्तूर जारी है. ताजा मामला छपरा का है जहां एक दारोगा जी अपने चौकीदार के साथ जाम छलकाते पकड़े गए. दोनों लॉकडाउन में बंद दुकान के भीतर शराब पी रहे थे जिन्हें उनके ही विभाग के लोगों यानी पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया.

चौकीदार भी था साथ

गिरफ्तार पुलिसकर्मियों में एसआई जलेश्वर सिंह और नगरा ओपी के चौकीदार संतोष मांझी शामिल हैं. दोनों को फिलहाल मढौरा थाने में रखा गया है और एसपी उनसे पूछताछ कर रहे हैं. एसपी हर किशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार पुलिसकर्मी पवन टेंट हाउस में शराब पी रहे थे तभी पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया.

एसपी ने किया सस्पेंड

एसपी ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के बाद इन्हें जेल भी भेजा जा रहा है. पुलिस कप्तान ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है और ऐसी हालत में पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीना काफी गंभीर मामला है जिसके बाद विभाग इन पुलिसकर्मियों के ऊपर अलग से विभागीय कार्रवाई भी करेगा जिसमें इनकी बर्खास्तगी भी हो सकती है.

छपरा में एसपी ने पहले भी ऐसे कई लोगों को शराब पीते पकड़ा है जो पुलिस विभाग में कार्यरत थे और इनको जेल भी भेजा गया है लेकिन इसके बावजूद पुलिस कर्मियों द्वारा शराब पीने का मामला सामने आ रहा है.

Web Title : IN THE LOCKDOWN, THERE WERE JAMS INSIDE THE CLOSED SHOP, THE OFFICER JI, SP, RANGEHAND DHAR DABOCHA

Post Tags: