शराब के लिए माँ ने पैसे देने से किया इंकार तो बेटे ने माँ पर ही किया हमला

बिहार में शराबबंदी लागू होने के बावजूद भी लोग धड़ल्ले से जुगाड़ कर शराब पीने में लगे हुए हैं और इसको लेकर रोज नए अपराध की घटना भी सामने आ रही है.

इसी क्रम में पटना से 30 किलोमीटर दूर मसौढ़ी प्रखंड में एक घटना सामने आई है. यहां पर एक बेटे को उसकी मां ने शराब पीने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने अपनी मां पर ही हमला बोल दिया. घटना मसौढ़ी थाना के कैलूचक मोहल्ले की है. यहां रविवार शाम को एक कलयुगी बेटे राजकुमार ने अपनी मां की हत्या करने की कोशिश की.

दरअसल, राजकुमार शराब के नशे में धुत अपने घर पहुंचा और शराब खरीदने के लिए मां से पैसे की मांग की. मां ने जब पैसे देने से इनकार किया तो राजकुमार ने उसका गला दबाना शुरू कर दिया. इसी दौरान वहीं पर मौजूद राजकुमार के पिता ने अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश की तो कलयुगी बेटे ने अपने पिता के साथ भी मारपीट की.

किसी तरीके से पत्नी की जान बचाने के बाद राजकुमार के पिता ने स्थानीय पुलिस में जाकर अपने बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया.

बेटे की गिरफ्तारी के बाद राजकुमार के माता-पिता ने कहा कि उनका बेटा शराबी था. उन्‍होंने बताया कि जब भी वे राजकुमार को शराब पीने के लिए पैसे देने से इनकार करते थे तो वह उन्हें गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दिया करता था.


Web Title : MOTHERS REFUSAL TO GIVE MONEY TO ALCOHOL ONLY IF SON WAS ATTACKED BY MOTHER