मिस्टर इंडिया 2019 नील आर्यन का पटना एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

पटना (अनूप नारायण सिंह) : मिस्टर इंडिया 2019 नील आर्यन आज पटना पहुंचे. जैसे ही उनके चाहने वालों को इसकी खबर लगी तो उनके चाहने वाले पटना एयरपोर्ट पर गाजे बाजे के साथ पहुंचकर भव्य स्वागत किया.  

मूल रूप से सहरसा निवासी और पटना के गांधी मूर्ती पटेल नगर के रहने वाले नील आर्यन पहले बिहारी हैं जिन्होंने यह ताज हासिल किया.  

नील के चाचा संजीव ठाकुर जो सिविल सेवा विशेषज्ञ व सिविल इंडिया संस्थान के निदेशक हैं, ने हजारों युवाओं के साथ एयरपोर्ट पर नील का स्वागत गर्मजोशी के साथ किया.

मिस्टर इंडिया 2019 नील ने कहा कि बिहार के लाखों युवाओं की आस उनसे  जुड़ी हुई है और उन आशाओं को जरूर पूरा करेंगे.

इस अवसर पर उनकी मां भारती ठाकुर,अमित मिश्रा, वीरेन्द्र, प्रभात, संतोष, रूबी ठाकुर, चाहत, सचिता, आशुतोष उपस्थित थे.


जानिए कौन है नील

सहरसा के लाल नील आर्यन ने देश के सभी प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मिस्टर इंडिया का खिताब जीता.

फैशन की दुनिया में अग्रणी संस्था की ओर से नई दिल्ली में बीते शुक्रवार की रात आयोजित कार्यक्रम में नील को मुख्य अतिथियों ने विजेता का ताज पहनाया.

इटली से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद नील मुंबई में बॉलीवुड में अपना भविष्य बनाने के लिए इन दिनों संघर्ष कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता का ऑडिशन बीते अप्रैल माह से ही शुरू हो गया था. इसके बाद से कई चरणों में सफलता पाने के बाद शुक्रवार को फाइनल राउंड हुआ.

सहरसा के न्यू कालोनी निवासी और चैनपुर गांव निवासी स्व. जयदेव ठाकुर के पौत्र और उपविकास आयुक्त अरूण कुमार ठाकुर एवं भारती ठाकुर के इकलौते बेटे नील ने मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता जीतकर कोसी क्षेत्र के साथ साथ बिहार को गौरवान्वित किया है.

नील कई टेली फिल्म और डाक्युमेंट्री फिल्मों में काम करके अपनी पहचान बना रहे हैं. इन्होंने मुंबई में अभिनय, बॉडी फिटनेस और निर्देशन का प्रशिक्षण भी प्राप्त किया है.

नील ने बताया कि प्रतियोगिता का विजेता बनने के बाद एक साल का कांट्रैक्ट भी है. इसके तहत मैगजीन, कवर शूट, कैलेंडर शूट करना होगा.

उन्होंने बताया कि बिहार और खासकर सहरसा कोसी क्षेत्र के लोग सभी फील्ड में काफी सफल हैं.

लेकिन इस फील्ड में कोई आगे नहीं बढ़ रहा है. विजेता बनने के बाद अगले वर्ष होनी वाली प्रतियोगिता का जज वह बनेंगे.

उसकी इस उपलब्धि पर उनके परिजन राजकिशोर ठाकुर, निरंजन ठाकुर, मनोज ठाकुर, संजीव ठाकुर, मनीष कोलम्बस, आशीष रंजन, मयंक मंडेला सहित अन्य ने हर्ष जताया है.

Web Title : MR INDIA 2019 NEIL ARYAN GRAND WELCOME AT PATNA AIRPORT