मुजफ्फरपुर SSP ने पप्पू यादव के खिलाफ खोला मोर्चा

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में हुए कथित हमले के बाद सांसद पप्पू यादव द्वारा की गई आपत्‍त‍िजनक कमेंट के बाद एसएसपी हरप्रीत कौर ने उनके खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है. रविवार को हरप्रीत कौर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर मामले का जिक्र करते हुए पप्‍पू यादव के आरोपों का जवाब दिया.


6 सितंबर को सवर्णों के द्वारा बुलाए गए भारत बंद के दौरान मधेपुरा सांसद और जनअधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव पटना से मधुबनी जा रहे थे. इसी दौरान मुजफ्फरपुर में उनपर हमला किए जाने का मामला सामने आया था.


पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि बंद समर्थकों ने उनकी हत्या करने की कोशिश की, जिसमें मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर भी शामिल थीं.


सांसद यादव के मुताबिक, जिस वक्त बंद समर्थक उन पर हमला कर रहे थे उन्होंने एसएसपी हरप्रीत कौर को फोन लगाया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव ही नहीं कि‍या.


पप्पू यादव के इसी आरोप का जवाब देते हुए हरप्रीत कौर ने रविवार को अपने फेसबुकर पर एक पोस्ट लिखा और पप्पू यादव को जमकर खरी-खोटी सुनाई.


अपने फेसबुक पोस्ट में एसएसपी ने पप्पू यादव से सवाल पूछा कि अगर उनके ऊपर हमला किया गया था तो उन्होंने इसकी प्राथमिकी दर्ज क्यों नहीं कराई?


हरप्रीत कौर ने कहा कि पुलिस को पप्पू यादव और बंद समर्थकों के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो मिला है. इस वीडियो में उनपर हमले जैसी कोई भी बात नहीं है.


एसएसपी का कहना है कि अगर मधेपुरा सांसद के साथ बंद समर्थकों ने मारपीट की और उन पर जानलेवा हमला किया तो इस बारे में उन्होंने कोई सबूत पुलिस या मीडिया के सामने क्यों नहीं पेश किया?


पप्पू यादव ने प्रशासन पर आरोप लगाया कि मुजफ्फरपुर में उन्‍हें पुलिस के द्वारा कोई एस्कॉर्ट पार्टी नहीं दी गई. इस आरोप का जवाब देते हुए हरप्रीत कौर ने कहा कि 6 सितंबर को उनका मुजफ्फरपुर में कोई तय कार्यक्रम नहीं था. जिसकी वजह से एस्‍कॉर्ट पार्टी का इंतजाम नहीं किया गया था.


हरप्रीत कौर ने पप्पू यादव द्वारा उनकी हत्या की साजिश में शामिल होने के आरोपों पूरी तरह से बेबुनियाद बताया.


पप्पू यादव पर तंज कसते हुए हरप्रीत कौर ने आगे लिखा कि वह 6 सितंबर को मधुबनी से नारी बचाओ आंदोलन को लेकर पदयात्रा कर रहे हैं. खुद को महिलाओं के हितों का रक्षक बता रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ एक महिला अधिकारी के बारे में मीडिया में अमर्यादित और असंसदीय टिप्पणी कर रहे हैं.


बता दें कि इससे पहले एसएसपी हरप्रीत कौर ने पप्पू यादव के उस बयान पर आपत्ति जताई थी, जिसमें पप्पू यादव ने कहा कि एसएसपी ने सभी पत्रकारों को लव लेटर लिखा.


Web Title : MUZAFFARPUR SSP CONFRONTS OPENED AGAINST PAPAPUU YADAV

Post Tags: