सड़क दुर्घटना में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

वैशाली : हाजीपुर महुआ मार्ग के बेलकुंडा चौक पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. एक की मौके पर मौत हो गयी तथा एक अनुमंडल अस्पताल महुआ में भर्ती है. घटना बीते रात 7 बजे की है. अनुमंडल क्षेत्र के राजापाकर प्रखंड के नरायणपुर बुजुर्ग पंचायत के ननरायणपुर ग्राम निवासी नरेश शाह के पुत्र संतोष कुमार शाह एवं उसका भतीजा विवेक कुमार अपने फूफा के घर बाघी से फूफा के दाह संस्कार करके अपने घर नरायणपुर लौट रहे थे. कि बीते रात्रि लगभग 7 बजे एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार दोनों व्यक्ति को धक्का मार दिया.  

जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को अनुमंडल अस्पताल महुआ  ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने संतोष कुमार साह को मृत घोषित कर दिया तथा विवेक कुमार की वहां इलाज चल रही है. वहीं परिजन शव को लेकर आज सुबह बेलकुंडा चौक पर रख कर मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. तथा सड़क पर टायर फूंक कर धरना प्रदर्शन करने लगे.  

सड़क जाम होने से सड़कों के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग जायी घटना की सूचना पाकर महुआ थाना अपने सुरक्षा बलों के साथ मौके पर पहुंचे. एवं लोगों को समझा बुझाकर 12 बजे दिन में लाश को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया.  

वहीं अंचलाधिकारी जयप्रकाश मिश्रा ने बताया कि मृतक के परिजनों को मृतक का पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं प्राथमिकी की छाया प्रति देने की बात कही गई है. उसके बाद आपदा कोष से परिजनों को मुआवजा राशि दी जाएगी. मृतक का उम्र लगभग 25 वर्ष है. वह राजमिस्त्री का कार्य करता था. उसके दो छोटे छोटे पुत्र हैं.  

घटनास्थल बेलकुंडा चौक पर शव से लिप्टे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था. सैकड़ों ग्रामीण मौके पर उपस्थित हो मुआवजे की मांग कर रहे थे. वहीं अंचलाधिकारी के आश्वासन पर परिजनों ने 12 बजे सड़क जाम हटाया तब जाकर गाड़ियों का आवाजाही शुरू हुआ.


Web Title : ONE KILLED IN ROAD ACCIDENT ONE INJURED