पुलिस ने भारी मात्रा में अबैध शराब किया बरामद, एक गिरफ्तार

समस्तीपुर : समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के पैगंम्बरपुर दिघरुआ कब्रिस्तान के आसपास ग्रमीणों द्वारादिये गये खबर पाकर पुलिस ने तीन जगहों पर रखे करीब 137 पेटी रॉयल स्टैग एवं ब्लंडर प्राइज कम्पनी का अबैध शराब बरामद किया है. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों द्वारा सुबह में टहलने के दरमियान गढ्ढे में जंगलो से ढके शराब की पेटी को देखकर ताजपुर थाने को खबर की गयी. थाना से पुलिस आकर जब तलाशी करना शुरू किया, तो तीन जगहों पर रखे करीब 137पेटी अबैध शराब बरामदकिया.

अंदाजा लगाया जा रहा है कि रात्रि में शराब कारोबारियों द्वारा बहुत बड़ी शराब की खेप उतारी गई है, जिसे ठिकाना लगाते-लगते सुबह हो गयी. सुबह हो जाने एवं लोगो को जग जाने के कारण बचे शराब की पेटी को ठिकाना नहीं लगा सके. बचे शराब की पेटियों को वहीं उसी जगह आस पास झाड़ियों में छुपा कर रख दिया, ताकि समय मिलने पर उसे कहीं अलग ठिकाना लगा सके, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ग्रामीणों की नजर उसपर पर पड़ गयी.  

तलाशी के दरमियान पुलिस ने एक शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है, जिसका नाम मो० राजीद  है. जो दिघरुआ निवासी मो० अनवर का दामाद है. ये सारा दारू मो० अनवर के घर के पीछे और कब्रिस्तान के गड्ढे में पाया गया है.

जानकारी के अनुसार पकड़े गए अभियुक्त ने अपने कई शराब कारोबारी साथियों के नाम बताया है, जो पकड़े गए शराब में संलिप्त है. पुलिस ने पकड़े गए शराब कारोबारी एवं शराब को वाहन  पर लाद कर थाने ले गयी. साथ हीं पकड़े गए अभियुक्त के निशानदेही पर ताजपुर और बंगरा के पुलिस ने मानपुरा पंचायत के पूर्ब सरपंच के पुत्र संतोष कुमार के घर से 65कार्टून शराब बरामद की है.


Web Title : POLICE SEIZED UNAUTHORIZED ALCOHOL IN LARGE QUANTITY